लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

महानगर के उमराव मॉल के पास देर रात 11:30 बजे हुई वारदात

लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ, अमृत विचार। महानगर थानाक्षेत्र के उमराव मॉल के पास आन लाइन शापिंग कंपनी के कलेक्शन एजेंट को गुरुवार रात 11:30 बजे गोली मार दी गई। वारदात बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने अंजाम दिया। एजेंट को दो गोली मारी गई। एक गोली उनके बाएं हाथ व पेट को छूते हुए निकल गई। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आशंका है कि लूट के विरोध में गोली मारी गई है।

चौक के बाग महानारायण निवासी अर्पित अग्रवाल (36) निशातगंज स्थित उमराव मॉल के पास एक वेयर हाउस में बतौर कलेक्शन एजेंट काम करते हैं। रोज की तरह गुरुवार रात को वेयर हाउस से बाइक लेकर निकले, तभी एक बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावर वहां पहुंचे और उनकी बाइक के आगे अपनी गाड़ी लगाकर रोक लिया।

बाइक सवार हमलावरों ने उनको पकड़ लिया तो वह अकेले ही दोनों हमलावरों से भिड़ गए। इस बीच बाइक सवार हमलावरों ने उनको दो गोली मार दी। एक गोली उनके बाएं हाथ में और दूसरी गोली उनके पेट को छूते हुए निकल गई। गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो बाइक सवार हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महानगर इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। ऐसी आशंका है कि लूट के विरोध में अर्पित को बदमाशों ने गोली मारी है। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है और पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- एडी बेसिक ने शिक्षकों में भरा जोश : कक्षा एक से तीन के छात्रों को निपुण बनाने को किया प्रेरित