संभल: चोरी का खुलासा, सामान समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

29 नवंबर की रात थाना क्षेत्र के गांव खेड़ाखास में हुई थी घटना

 संभल: चोरी का खुलासा, सामान समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

संभल/चन्दौसी/बनियाठेर, अमृत विचार। बनियाठेर थाना पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए सामान के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके विरुद्ध कार्रवाई कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। गांव खेड़ाखास में 29 नवंबर की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। 

थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा खास निवासी शेर सिंह पुत्र सूरजभान के घर 29 नवंबर की रात चोरी की घटना हुई थी। चोर घर से बाइक, जेवर सहित काफी सामान चोरी कर ले गए थे। पीड़ित ने अगले दिन एक नामजद आरोपी व अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह 11.30 बजे संभल मार्ग स्थित गांव जनेटा से दो आरोपियों को हिरासत में लिया। 

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम रोहित निवासी गांव खेड़ा खास व मुजफ्फर उर्फ रमजानी गांव जनेटा बताए। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी किया गया सामान बरामद किया। जिसमें एक एलईडी, सेटअप बाक्स, रिमोट, दो चांदी की पॉजेब, बर्तन, बाइक व अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया है। 

10 लाख की दो चोरियों का 20 दिन बाद भी खुलासा नहीं 
चन्दौसी, अमृत विचार : बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव गुमथल में 10 नवंबर की रात ई-रिक्शा गोदाम में चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया था। चोर गोदाम में कूमल लगाकर करीब 40 ई-रिक्शा की बैटरी चोरी कर ले गए थे। पीड़ित की ओर से घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। चोर बैटरी सहित सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर भी अपने साथ ले गए। चोर लगभग पांच लाख रुपये से अधिक का माल समेट ले गए थे। जबकि ऐसी ही घटना कोतवाली क्षेत्र के मालगोदाम रोड पर 9 नवंबर की रात हुई थी। चोर बैटरी दुकान में पीछे से कूमल लगाकर पांच लाख रुपये से अधिक की बैटरी चोरी कर ले गए। घटना के खुलासा के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसओजी को लगाया था। घटना के 20 दिन बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:- संभल: डीजे पर नाचने के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम