संभल: डीजे पर नाचने के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम

भतीजे के नामकरण संस्कार के आयोजन में कर रहा था डांस, कटे तार से लगा करंट

संभल: डीजे पर नाचने के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम

संभल/गुन्नौर, अमृत विचार। जनपद के गुन्नौर थाना क्षेत्र में भतीजे के नामकरण संस्कार में डीजे पर नाच रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। नामकरण संस्कार की खुशियां मातम में बदल गईं। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना क्षेत्र के गांव सेमला में भूरे सिंह के नवजात पौत्र का गुरुवार रात को नामकरण संस्कार कार्यक्रम हुआ। जिसमें भूरे सिंह का छोटा बेटा दानवीर (18) भतीजे के नामकरण की खुशी में डीजे पर नाच रहा था। अचानक दानवीर का पैर डीजे चलाने के लिए बिछाए गए बिजली के तार से छू गया। चूंकि बिजली का तार कटा हुआ था तो दानवीर को करंट लगा और वह डीजे के फ्लोर पर ही गिर गया। नजारा देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजन आनन-फानन में दानवीर को निजी चिकित्सक के यहां ले गए। जहां चिकित्सक ने दानवीर को मृत घोषित कर दिया। दानवीर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शुक्रवार को शव का राजघाट गंगा तट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

मातम में बदल गईं खुशियां
गुन्नौर अमृत विचार : दानवीर के बड़े भाई वीरेश पाल के नवजात बेटे का नामकरण संस्कार कार्यक्रम था। घर में खुशियों का माहौल था। परिचित, मित्र और नाते रिश्तेदार घर पर मौजूद थे। नामकरण संस्कार में प्रीतिभोज का आयोजन हुआ। खुशी के मौके पर डीजे भी लगवाया गया। गुरुवार को देर रात करीब 10 बजे दानवीर सहित कुछ युवा डीजे फ्लोर पर नाच रहे थे। मौजूद नाते रिश्तेदारों और लोगों को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि कुछ देर बाद का माहौल ठीक नहीं रहेगा। दानवीर की करंट लगने से मौत हुई तो खुशियां भी मातम में बदल गईं। परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

ये भी पढ़ें :- मुरादाबाद: यातायात निरीक्षक से कार सवार ने की अभद्रता, एफआईआर