पीलीभीत: अचानक लापता हुए बेटे का खुदकुशी से जुड़ा स्ट्टेस देख पिता के उड़ गए होश, जानिए फिर क्या हुआ? 

पीलीभीत: अचानक लापता हुए बेटे का खुदकुशी से जुड़ा स्ट्टेस देख पिता के उड़ गए होश, जानिए फिर क्या हुआ? 

पीलीभीत, अमृत विचार। एक युवक ने अपने मोबाइल स्टेटस पर खुदकुशी करने जाने की बात लिखी और लापता हो गया। मेसेज पढ़ने के बाद परेशान परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत की।

जहानाबाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से सुरागरसी की। जिसके बाद बरेली हाईवे पर शाही पुलिस चौकी के पास से युवक को सकुशल बरामद कर परिवार के सुपुर्द कर दिया है। बेटे के मिलने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली।

बता दें कि जहानाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम दलेलगंज के निवासी रहीस खां उर्फ बब्बू ने गुरुवार रात जहानाबाद पुलिस को सूचना दी कि उसका 25 वर्षीय पुत्र शावेज घर से कहीं चला गया है। उसके व्हाट्सएप पर एक स्टेटस लगा है कि वह खुदकुशी करने जा रहा है।

ये भी लिखा था कि बरेली विकास भवन में काम करने वाला एक युवक ने नौकरी के नाम पर उससे दो लाख रुपये ले लिए थे। एक लाख रुपये नकद और एक लाख ऑनलाइन लिए थे।  दो माह तक गुमराह करता रहा।

अब फोन भी नहीं उठाता है, न ही नौकरी लग सकी है। इसी को लेकर खुदकुशी करने जाने की बात लिखी थी। जहानाबाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आखिरकार युवक को सकुशल बरामद कर लिया। इंस्पेक्टर जहानाबाद मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि युवक को सूचना के दो घंटे के भीतर शाही पुलिस चौकी के पास से बरामद कर परिवार के सुपुर्द कर दिया। परिजन उसे घर ले गए थे। ठगी आदि को लेकर कोई शिकायत अभी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: जाम छलकाते मिले युवकों को पुलिस ने पकड़ा, फजीहत पर छोड़ा..जानिए पूरा मामला