मुरादाबाद : दो भाइयों ने नौकर संग मुहल्ले में मचाया उत्पात, पीड़ित को किया घायल...एफआईआर दर्ज

मुरादाबाद : दो भाइयों ने नौकर संग मुहल्ले में मचाया उत्पात, पीड़ित को किया घायल...एफआईआर दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। मालवीय नगर के अमित गगनेजा ने कोतवाली में मुहल्ले के ही रतन भाटिया के दोनों बेटे उज्जवल और उदित व एक अन्य पंकज के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करा दी है। अमित का आरोप है कि शनिवार रात आठ बजे के दौरान उज्जवल व उसका भाई उदित एवं उनका नौकर पंकज उनके घर आए और गाली-गलौज करने लगे। अमित के घर के सामने खड़े वाहनों की हवा निकाल दी और तेज आवाज में गाली दे रहे थे। यही नहीं, विरोध करने पर आरोपियों ने अमित गगनेजा पर हमला भी बोल दिया। इनके सिर पर किसी नुकीली वस्तु से प्रहार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया है।

घायल अमित के भाई शिवम ने बताया कि आरोपियों ने जान से मार देने की धमकी दी है। उसने बताया कि अमित के सिर के पीछे घाव हो गया है। मेडिकल कराया है अब डॉक्टरों ने उन्हें एक्स-रे के लिए रेफर किया है। शिवम ने बताया कि वह तीन भाई है। इसमें अमित गगनेजा बड़े हैं और एक छोटा भाई है। घटना के दौरान वह लोग घर के अंदर थे, जबकि अमित बाहर थे। शोरगुल सुनकर जब शिवम व उनका छोटा भाई घर के बाहर आए तो देखा अमित के सिर के पीछे से ब्लड निकल रहा है और घटना करने वाले आरोपी भाग जा रहे हैं।

शिवम गगनेजा ने बताया कि नामजद आरोपी उज्जवल भाटिया व उसका भाई उदित मालवीय नगर में ही थोक रेडीमेड कपड़े का काम करते हैं। इनके घर के भूतल पर कारोबार है, जबकि ऊपरी तल पर ये लोग निवास करते हैं। इन लोगों ने शिवम के घर के सामने भी किराए की दुकान ले रखी है। इसमें माल गोदाम बना रखा है। शिवम ने घटना का कारण उनकी माल गाेदाम वाली किराए की दुकान के सामने किसी की कार खड़ी थी, जिसमें वह लोग हवा निकाल रहे थे। उनके भाई अमित गगनेजा ने इन आरोपियों से बस पूछ ही दिया था कि किसी की कार के पहिया से हवा क्यों निकाल रहे हो, इतना कहते ही उज्जवल और उदित उससे गाली-गलौज करने लगे और फिर नौकर संग उसे मारापीटा है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : जयंती पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को कांग्रेसियों ने किया नमन

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें