लखनऊ: युवती पर पिस्टल तानकर सम्बन्ध बनाए जाने का बनाया दबाव, शोर मचाने पर भागा दबंग

लखनऊ: युवती पर पिस्टल तानकर सम्बन्ध बनाए जाने का बनाया दबाव, शोर मचाने पर भागा दबंग

लखनऊ। पीजीआई थानाक्षेत्र अन्तर्गत कल्ली पश्चिम में रविवार को एक दबंग ने युवती पर पिस्टल तान उससे सम्बन्ध बनाए जाने का दबाव बनाया। विरोध किए जाने पर आरोपित ने उसे कार से अगवा करने का प्रयास किया। हालांकि, युवती के शोर मचाने पर आरोपित वहां से भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सम्बन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। बुधवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक बृजेश चंद्र तिवारी के मुताबिक, कल्ली पश्चिम की रहने वाली युवती ने एकतानगर निवासी अमित कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। लिखित शिकायत में युवती का आरोप है कि  दीपावली पर दिन में वह दुकान जा रही थी। इस बीच एकतानगर में ही किराए पर रह रहे अमित कुमार ने उसका हाथ पकड़ लिया और घसीटकर गाड़ी में बिठाने लगा। विरोध पर आरोपित उस पर पिस्टल तानते हुए जबरन सम्बन्ध बनाए जाने का दबाव बनाया।

चीख पुकार पर आरोपित के परिवार वाले व अन्य लोग आ गए। पकड़े जाने के भय से आरोपित मौके से भाग निकला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बुधवार आरोपित अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं, गोमतीनगर में छेड़खानी का विरोध किए जाने पर युवती के भाई की दबंग ने पिटाई कर दी।

हजरतगंज निवासी युवती गोमतीनगर स्थित दुकान पर काम करती है। शनिवार रात को अपने भाई के साथ दुकान से घर लौट रही थी। इस बीच हजरतगंज प्राग नारयण रोड निवासी असलम ने उसका हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा। भाई द्वारा विरोध जताने पर असलम ने अपने साथियों के साथ मिलकर भाई की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने पर सीएम योगी हुए प्रसन्न, कहा- भारतीय टीम ने त्योहार को बना दिया और उल्लासपूर्ण!

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें