लखनऊ में मॉडल से चलती स्कॉर्पियो में सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश में दबिश

फिल्म निदेशक बन की दोस्ती, गाने की रिकार्डिंग में रोल देने का दिया था लालच

लखनऊ में मॉडल से चलती स्कॉर्पियो में सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश में दबिश

लखनऊ, अमृत विचार। चिनहट इलाके में मॉडल के साथ चलती स्कार्पियों में तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद होटल में लेकर गए जहां दोबारा दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद मॉडल ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। रविवार को मॉडल ने परिजन के साथ चिनहट कोतवाली पहुंचकर तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह के मुताबिक दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वहीं तीसरे की तलाश में टीम दबिश दे रही है।

कानपुर की रहने वाली युवती मॉडलिंग करती है। युवती के मुताबिक इंस्टाग्राम पर विपिन सिंह नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। कुछ दिन पहले विपिन ने उसे कॉल कर बताया कि फिल्म के गाने में काम चाहिए तो लखनऊ आ जाओ। पीड़िता के मुताबिक बुधवार को वह मटियारी इलाके में पहुंची। विपिन वहां पहले से स्कार्पियो (यूपी 32 एलटी 2801) में मौजूद था।

 मॉडल को गाड़ी में बैठाया और देवा रोड स्थित साइट ऑफिस रॉयल कंस्ट्रक्शन ले गया। वहां एक युवक पहले से मौजूद था। उसको फिल्म निदेशक बताकर मुलाकात करवाई। दोनों की काफी देर तक बातचीत हुई। इसके बाद वह जाने लगी तो विपिन ने छोड़ने की बात कही।

नशीला पदार्थ सुंघाया, गाड़ी में किया दुष्कर्म

मॉडल के मुताबिक विपिन उसे गाड़ी से लेकर बाराबंकी हाइवे पर पहुंचा। वहां पर सत्येंद्र और हिमांशु को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। कुछ दूर ही चले थे कि आरोपियों ने मॉडल को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने चलती गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया।

शरीर के कई हिस्सों में आरोपियों के दांत के निशान भी मिले हैं। जब उसे होश आया तो वह क्रिस्टल होटल में थी। आरोप है कि होटल में उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया गया। विपिन ने कहा कि चुपचाप कानपुर चली जाओ। विरोध करने पर उसकी पिटाई की। पिटाई से डरी मॉडल कानपुर चली गई। परिजन को जब घटना की जानकारी हुई तो रविवार को सभी लखनऊ के चिनहट थाने पहुंचे। जहां तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

सभी आरोपी करते हैं ठेकेदारी

पुलिस ने बताया कि आरोपित बाराबंकी निवासी विपिन ठेकेदारी काम करता है। वहीं अमेठी निवासी सत्येंद्र साइट पर लोडर चलवाने का काम करवाता है। सत्येंद्र की साइट पर तीसरा आरोपित हिमांशु काम करता है। मॉडलिंग करने वाले युवती इंस्टाग्राम पर रील बनाती है। इसी प्लेटफार्म पर विपिन से उसकी दोस्ती हुई थी। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सर्विलांस की मदद से विपिन और सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं हिमांशु की तलाश में टीम दबिश दे रही है।

पीड़िता की शिकायत पर चिनहट थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। विपिन से उसकी पहले से जान-पहचान थी। उसने ही फिल्म में काम दिलाने के बहाने बुलाया था। विपिन और सत्येंद्र गिरफ्तार हो गए हैं। हिमांशु की तलाश की जा रही है..., शशांक सिंह, डीसीपी पूर्वी।

ये भी पढ़ें- हरदोई: चाकू से ताबड़तोड़ वार भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे