रामपुर: बेटे के हत्यारे को गोली मारकर बाप ने लिया बदला, रिश्तेदारी में आया था युवक

रामपुर: बेटे के हत्यारे को गोली मारकर बाप ने लिया बदला, रिश्तेदारी में आया था युवक

आरिफ का फाइल फोटो।

रामपुर, अमृत विचार। बिलासपुर थाना क्षेत्र में पिता ने बेटे के हत्यारे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी लगते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश जारी है।

बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के ज्वालापुर भैंसिया गांव के सकटुआ गांव निवासी आरिफ की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह रिश्तेदारी में ग्यारहवीं शरीफ की नियाज में शामिल होने आया था। करीब डेढ़ घंटे पहले से फरजंद और राजिम घात लगाए बैठे थे।

हमलावरों ने अचानक एक के बाद एक गोलियां युवक के सिर में दाग दी। इसके बाद युवक लहुलुहान होकर गिर पड़ा। दावत में अन्य लोगों में भी हड़कंप मच गया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया, आरिफ एक साल पहले हुई ज्वालापुर निवासी युवक शाजिम की हत्या में नामजद था।

वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। आरोप है कि बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए आरोपी फरजंद ने आरिफ की गोली मारकर हत्या कर दी। पिता-पुत्र पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

ये भी पढ़ें:- खतरनाक स्तर पर पहुंचा मुरादाबाद में वायु प्रदूषण, कांशीराम नगर, सेवायोजन कार्यालय क्षेत्र में सूचकांक रेड जोन में