बहराइच : आरपीएफ सिपाही के घर घुसे हथियार बंद बदमाश, केस दर्ज

बहराइच : आरपीएफ सिपाही के घर घुसे हथियार बंद बदमाश, केस दर्ज

बहराइच, अमृत विचार। जिले के बेगमपुर गांव निवासी आरपीएफ जवान के यहां कुछ अज्ञात बदमाश शुक्रवार दोपहर में पहुंचे। एक बदमाश ने फायरिंग कर ताला तोड़ दिया। महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। इस पर बदमाश कट्टा छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामगांव थाना क्षेत्र के बेगमपुर बाजार जिला अस्पताल से पांच किलोमीटर की दूरी पर बसा हुआ है। बाजार निवासी आनेस आरपीएफ में सिपाही हैं। अधिक उम्र के चलते उनकी तैनाती जिले के नानपारा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर है। शुक्रवार को आरपीएफ सिपाही की पत्नी मंजुला परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थी। दोपहर दो बजे के आसपास कुछ अज्ञात लोग पहुंचे। मंजुला के मुताबिक कट्टे से फायरिंग कर सभी ने कमरे का ताला तोड़ दिया। इस पर उसने हिम्मत करते हुए शोर मचाया। जिस पर आसपास के लोग एकत्रित हुए। लोगों को देख बदमाश कट्टा छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि डराने के चलते किसी ने हरकत की है। उन्होंने बताया कि मौके से कट्टा बरामद किया गया है। अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : अयोध्या : सुनियोजित ढंग से बड़ों के संरक्षण में चल रहा था रैकेट

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे