लखीमपुर खीरी: रेलवे पटरी पर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका 

जीआरपी लखीमपुर क्षेत्र में देवकली रेलवे हाल्ट की घटना

लखीमपुर खीरी: रेलवे पटरी पर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। राजकीय रेलवे पुलिस थाना लखीमपुर क्षेत्र के देवकली रेलवे हाल्ट के पास शुक्रवार को पटरी पर करीब 24 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर थाना फरधान और जीआरपी लखीमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान नहीं हो सकी है। जीआरपी ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। 

शुक्रवार की सुबह कीमैन संदीप यादव पिलर सं0 1400 से 1450 तक निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान रेलवे पटरी देवकली हाल्ट पर अज्ञात युवक का शव पड़ा देखा, जिसकी सूचना रेलवे जीआरपी एव थाना फरधान पुलिस को दी। मौके पर एसआई जीआरपी संजीव कुमार और थाना फरधान के एसआई राजेश यादव पहुंचे। शव को पटरी से हटवाया। देखते ही देखते तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

क्षेत्रीय लोगों से पुलिस ने शिनाख्त करवाने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक का नीला लोवर पटरी पर मिला है। दोनों चप्पल एक पास पटरी पर रखी मिलीं। अंदर भूरे रंग की कच्छा, लाल सफेद धारी दार टी शर्ट पहने हुए है। मृतक के सिर के अलावा कहीं अन्य जगह चोट के निशान नहीं हैं। पुलिस का कहना है मृतक की जेब में सौ रुपये और एक ब्लेड मिली है, ये जेब कतरा भी हो सकता है। 

वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोग घटना को संदिग्ध मान रहे हैं। लोगों का कहना है युवक की हत्या कर शव को पटरी पर डाला गया है। जीआरपी एसआई संजीव कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें-