शाहजहांपुर: तिलहर के गुरगिया बहादुरपुर जंगल में मुठभेड़ में चार गो-तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर: तिलहर के गुरगिया बहादुरपुर जंगल में मुठभेड़ में चार गो-तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर की थाना तिलहर पुलिस की गुरगिया बहादुरपुर के जंगल में गो-तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तस्करों की गोली से एक पुलिस कर्मी घायल हुआ है, जबकि पुलिस की गोली से तीन तस्कर घायल हुए हैं। सभी घायलों को तिलहर सीएचसी से शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

गो-तस्करों की गिरफ्तारी के लिए एसपी अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर गठित पुलिस टीम को बृहस्पतिवार को मुखबिर के जरिये की सूचना मिली कि, 17 सितंबर को गोकशी की घटना करने वाले अपराधी उसी स्थान पर गौकशी की घटना करने वाले हैं। 

इसी सूचना पर तिलहर थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर गुरगिया बहादुर के जंगल में पहुंची तो गो तस्करों ने पुलिस टीम पर जान से मारने नियत से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक फायर कांस्टेबल अवनीश बरार के बाजू में लगा, जिससे वह घायल होकर गिर गया। उसके बाद पुलिस टीम ने आत्मसुरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तिलहर के मोहल्ला इमली निवासी गो तस्कर दानिश उर्फ छोटू, गुरगवां निवासी मुन्ना, बरेली के थाना भोजीपुरा के गांव भूड़ा निवासी छोटे घायल हो गए। 

पुलिसकर्मी सहित घायल अभियुक्तों को को इलाज के लिए मौके से सीएचसी तिलहर रवाना किया। जहां से उन्हे शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं मौके से तिलहर के मोहल्ला उम्मरपुर निवासी इमरान भागने की फिराक में था, जिससे आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया दानिश मूल रूप से कस्बा व थाना शेरगढ, जिला बरेली का रहने वाला है।

पूछताछ में और भी नाम आए सामने
पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में बताया कि 17 सितंबर की गोकशी की घटना अपने साथी आरिफ निवासी मोहल्ला परतापुर चौधरी थाना इज्जतनगर बरेली, वसीम निवासी मोहल्ला गडइया कटरा चांद खां, थाना बारादरी बरेली के साथ करने की बात कबूल की। इस पर पुलिस टीम ने आरिफ और वसीम की गिरफ्तारी के लिए प्रयास  शुरू कर दिए हैं। 

मुखबिर के जरिये गुरगिया बहादुर के जंगल में पहुंची तो, गो तस्करों ने पुलिस टीम पर जान से मारने नियत से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक फायर कांस्टेबल को लगा है। जवाबी फायरिंग में तीन अभियुक्त भी गोली लगने से घायल हुए हैं। एक अभियुक्त को आवश्यक बल प्रयोग करके पकड़ा गया है। घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। आगे की आवश्यक कार्रवाई तस्करों के खिलाफ की जा रही है।-अशोक कुमार मीणा, एसपी

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: लकड़ी की मोटी बोट से दबकर मजदूर की मौत, मचा कोहराम

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...