शाहजहांपुर: फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को यूएई ने दिया गोल्डन वीजा

सिर्फ कुछ चुनिंदा फिल्मी कलाकारों को मिला है यह वीजा

शाहजहांपुर: फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को यूएई ने दिया गोल्डन वीजा

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शाहरुख खान सहित कुछ चुनिंदा अभिनेताओं के बाद अब मशहूर हास्य कलाकार राजपाल यादव को भी संयुक्त अरब अमीरात ने गोल्डन वीजा दिया है। अब तक सलमान खान, संजय दत्त, बोनी कपूर, संजय कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर व खुशी कपूर के पास गोल्डन वीजा था।

अब राजपाल भी इस सूची में शामिल हो गए हैं। फिल्मी कैरियर में अब तक राजपाल कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक चरित्र के जरिये लोगों को हंसाने वाले राजपाल यादव अब स्थायी रूप से यूएई के लोगों का भी खुलकर मनोरंजन कर सकेंगे। राजपाल यादव अपने जिला शाहजहांपुर के कुड़रा गांव रहने वाले हैं। गांव में उनका पैतृक घर है।

बताया जा रहा है कि 16 सितंबर को दुबई के फॉर्च्यून एट्रियम होटल में अब्दुल्लाह ग्रुप की ओर से एक भव्य समारोह में यह सम्मान यूएई सरकार की ओर से दिया गया। राजपाल यादव ने इस मौके पर संयुक्त अरब अमीरात सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह वाकई उनके लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है, जो उन्हें विशिष्ट लोगों की श्रेणी में ला खड़ा किया है। बताया कि अब वे चाहें तो अगले 10 वर्षों तक निर्विवाद रूप से यूएई में स्थायी रूप से रह सकते हैं।

यह उनके परिवार के लिए गौरवशाली पल है। कहा जा रहा है कि यूएई का गोल्डन वीजा मिलना बहुत कठिन है। यह विशेषकर उन्हीं लोगों को मिलता है, जो स्थायी रूप से वहां अपना व्यवसाय करना चाहें या फिर वहां की सरकार को आपसे कोई आर्थिक लाभ की स्थिति दिखती हो। अन्यथा आपको यूएई का गोल्डन वीजा लेने के लिए अपने देश से किसी बड़े स्पॉन्सर की जरूरत पड़ेगी, जो वाकई एक कठिन कार्य है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: डीएम कंपाउंड में एसडीएम के मकान से एक लाख की चोरी