शाहजहांपुर: डीएम कंपाउंड में एसडीएम के मकान से एक लाख की चोरी

इटावा हो गया था तबादला, मकान में बंद था ताला

शाहजहांपुर: डीएम कंपाउंड में एसडीएम के मकान से एक लाख की चोरी

फोटो- चोरी की घटना के बाद मकान में पड़ा ताला।

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर में सबसे सुरक्षित माने जाने वाली डीएम कंपाउंड में एक बार फिर चोरों ने पूर्व एसडीएम  के मकान को निशाना बना लिया। बंद मकान के ताला तोड़कर चोर टीवी, म्यूजिक सिस्टम समेत एक लाख रुपये का सामान चुराकर ले गए है। उनका तबादला इटावा हो गया था। लेकिन सामान रखा हुआ था।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला डीएम कंपाउंड सबसे सुरक्षित कॉलोनी मानी जाती है। जहां अधिकारी के आवास पर होमगार्ड की ड्यूटी रहती है और रात में पुलिस गश्त करती है। पूर्व एसडीएम सदर रहे सुंशात श्रीवास्तव का सरकारी आवास डीएम कंपाउंड में है। उनका तबादला इटावा हो गया था। वह मकान में ताला बंद करके परिवार के साथ इटावा चले गए थे।

उनका एक निजी नौकर आवास में रहता था। जो दिन में रहकर शाम को वापस अपने घर चला जाता था। 16 सितंबर की रात में चोर एसडीएम सदर की दीवार फांदकर घुस गए। चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़ दिया। चोर टीवी, म्यूजिक सिस्टम, इलेक्ट्रिक प्रेस समेत करीब एक लाख रुपये सामान आदि चुराकर ले गए।

पड़ोस के लोगों ने सुबह मकान का दरवाजा खुला देखा। लोगों ने पुलिस ने सूचना दी। सीओ सिटी वीएस वीर कुमार सिंह तथा सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। इधर एसडीएम सदर सुशांत श्रीवास्तव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 सितंबर की दोपहर एक बजे फोन पर चोरी की जानकारी हुई। उनका तबादला इटावा हो गया था और मकान में ताला बंद था। चोर एक लाख रुपये का सामान चुराकर ले गए है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

पूर्व में एसडीएम रहे सुशांत श्रीवास्तव का तबादला इटावा हो गया था। वह अपना कीमती सामान साथ में लेकर गए थे और कुछ सामान यहां पर था। मकान खाली नहीं किया था और मकान में ताला बंद था। चोर आवास से कुछ सामान ले गए है। चोरी की जांच की जा रही है---सुधीर जायसवाल, एएसपी सिटी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: घर में घुसकर प्रोफेसर की चाकू से गोदकर हत्या, पत्नी समेत नौ लोग घायल

ताजा समाचार

Adani Group के सिटी गैस वितरण कारोबार को अंतरराष्ट्रीय बैंकों से 3100 करोड़ रुपये का कर्ज
Kanpur: रोजगार मेले में 195 युवाओं को मिली नौकरी...खिले चेहरे, 1100 से अधिक युवाओं ने निजी कंपनियों के प्रतिनिधियों को दिया साक्षात्कार
Green Park Stadium: बढ़ेगी सी-बालकनी-स्टाल की दर्शक क्षमता...27 सितंबर से भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा टेस्ट मैच
Kanpur में बड़ा हादसा होने से बचा...मूर्ति लेकर गंगा पहुंचे 40 लोग डूबने से बचे, पुलिस से हुई झड़प
Delhi High Court ने रेहड़ी-पटरी विक्रेताओं की याचिका पर एमसीडी और पुलिस से जवाब मांगा
हरिद्वार: सिगरेट कारोबारी के साथ आया युवक ले उड़ा 6 लाख