शाहजहांपुर: घर में घुसकर प्रोफेसर की चाकू से गोदकर हत्या, पत्नी समेत नौ लोग घायल

शाहजहांपुर: घर में घुसकर प्रोफेसर की चाकू से गोदकर हत्या, पत्नी समेत नौ लोग घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। थाना मीरानपुर कटरा के मोहल्ला बाजार में सोमवार रात लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने प्रोफेसर 35 वर्षीय आलोक कुमार गुप्ता चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। पिता और पत्नी समेत नौ लोगों को घायल कर दिया।

शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए, जिन्हें देखकर बदमाश भाग गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।  घटना से लोगों में आक्रोश हैं। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। 

मोहल्ला बाजार निवासी आलोक कुमार गुप्ता शाहजहांपुर के एक कॉलेज में प्रोफेसर थे। उनकी मुख्य बाजार में रेडीमेड की दुकान भी है। सोमवार रात करीब तीन बजे चार बदमाश उनके घर में घुस गए। आहट होने पर आलोक नींद खुल गई और वह घर में घुसे बदमाशों से भिड़ गए। इस बीच शोर शराबा होने पर पड़ोस के मकान में रहने वाले उनके परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने आलोक गुप्ता पर चाकू से कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर घायल हो गए।

बदमाशों ने आलोक के पिता सुधीर कुमार गुप्ता, पत्नी खुशबू गुप्ता, पुत्र-पुत्री, भाई प्रशांत गुप्ता, उसकी पत्नी रूचि गुप्ता और पुत्री को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इससे परिवार में चीख-पुकार मच गई। पड़ोसी लोग जाग गए। पड़ोसियों की मदद से परिजनों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। तीन बदमाश फरार हो गए। घायल आलोक ने बरेली ले जाते समय दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर रही है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आकर दो की मौत, दोनों शवों की शिनाख्त नहीं