शाहजहांपुर: स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आकर दो की मौत, दोनों शवों की शिनाख्त नहीं

शाहजहांपुर: स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आकर दो की मौत, दोनों शवों की शिनाख्त नहीं

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन पर अलग-अलग समय में रेलवे लाइन पार करते समय रन थ्रू ट्रेन और मालगाड़ी की चपेट में आकर दो अज्ञात व्यक्तियों की कटकर मौत हो गई। दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। दोनों अज्ञात व्यक्ति भीख मांगा करता थे।  

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह पांच बजे पश्मिम दिशा की ओर एक अज्ञात व्यक्ति प्लेटफार्म तीन की रेल लाइन पार कर रहा था। बरेली की ओर जा रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर कटकर मौत हो गई। लोको पायलट ने कंट्रोल व स्टेशन मास्टर को सूचना दी। जीआरपी मौके पर पहुंची और अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अज्ञात व्यक्ति की उम्र 65 साल है। स्टेशन पर दिन में साढ़े 11 बजे एक अज्ञात व्यक्ति एसएस कार्यालय के सामने रेल लाइन तीन पार कर रहा था। बरेली की ओर जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस की चपेट में आकर अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। अज्ञात व्यक्ति की उम्र 50 साल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों लोग साधु है और भीख मांगा करते थे। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक रेहान खां ने बताया कि दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। दोनों शवों के शिनाख्त कराने का प्रयास किए जा रहे है।

मंदिर के सामने अज्ञात शव मिला
शाहजहांपुर: सदर बाजार थाना क्षेत्र में टाउनहाल रोड पर बाबा विश्वनाथ मंदिर है। मंदिर के बाहर सड़क पर भीख मांगने वाले बैठते है। जो सड़क के किनारे और नगर निमग परिसर में सो जाते है। शाम को मंदिर के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा था। सूचना पर सदर बाजार पुलिस पहुंची और अज्ञात व्यक्ति को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की उम्र 50 साल है। जो रिक्शा चलाता था। अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: बकरी चराने गए बुजुर्ग का शव खेत पर मिला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने