शाहजहांपुर: पैर छूने से मना करने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, बरेली रेफर, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर: पैर छूने से मना करने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, बरेली रेफर, जानिए पूरा मामला

रौसर कोठी, अमृत विचार। पैर छूने से मना करने पर कुछ लोगों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए। घायल को जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घायल की बहन की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के गांव रौसर कोठी निवासी देव सक्सेना शनिवार रात करीब 10:30 बजे अपने साथी नकुल, सुमित,अभय, कुनाल के साथ ग्रीन सीटी निकट हरदोई बाईपास पर आपस में बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान गांव का ही निशांत वर्मा अपने साथियों हिमान्शु शर्मा, सौरभ कश्यप, दानियाल एवं चार अन्य युवकों के साथ वहां पर आ गया। 

आरोप है कि निशांत ने दबंगई दिखाते हुए देव से कहा कि मेरे पैर छू, इस पर देव ने मना कर दिया, तभी निशांत ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया और मारपीट करने लगा। इसी दौरान उसने जान से मारने की नियत से तमंचे से देव को गोली मार दी, जो उसके जांघ में लगी। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए। 

वहीं घायल के साथियों ने देव के परिजनों को जानकारी दी। मौके पर वह लोग भी पहुंच गए और घायल देव को लेकर पहले थाना रामचंद्र मिशन पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालात में बरेली रेफर कर दिया गया।

घायल की बहन काजल सक्सेना की ओर से आरोपी निशांत वर्मा, हिमांशु शर्मा, सौरभ कश्यप, दानियाल सहित चार अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस ने मौका मुआयना कर लोगों से घटना के बारे में जानकारी की है। 

गुंडागर्दी और रंगबाजी को लेकर दो पक्षों के मध्य विवाद हुआ है। घायल की बहन काजल की ओर से तहरीर आई है। जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।- चंद्र प्रकाश शुक्ला, थाना प्रभारी निरीक्षक, रामचंद्र मिशन

यह भी पढ़ें- संभल: दूल्हा बरात लेकर निकला तो प्रेमिका निकाह रुकवाने थाने पहुंची, फिर हुआ ये...

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे