पीलीभीत: फजीहत के बाद गुडवर्क, मुठभेड़ में धरे गए छह गोमांस तस्कर...एक के पैर में लगी गोली

पीलीभीत: फजीहत के बाद गुडवर्क, मुठभेड़ में धरे गए छह गोमांस तस्कर...एक के पैर में लगी गोली

पीलीभीत/जहानाबाद, अमृत विचार। बरेली हाईवे पर ललौरीखेड़ा पुलिस चौकी के एक किमी की दूरी पर एक रात में आठ गोवंशी की हत्या कर गोकशी की वारदात करने वाले शातिर गोमांस तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा। घटना करने वाले बरेली, शाहजहांपुर और पीलीभीत के तस्कर निकले। दोबारा वारदात को तस्कर आए थे और पुलिस टीम के पहुंचते ही गोली चला दी। जिसमें बुलेट प्रूफ जैकेट ने इंस्पेक्टर को बचा लिया। जिसके बाद पुलिस ने भी सख्ती की और छह तस्करों को धर दबोचा। जिसमें से एक के पैर में गोली लगी।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 46 फीसदी लाभार्थियों के नहीं गोल्डन कार्ड, 15 दिन से पोर्टल खराब, कैसे मिले लाभ?

 बैडवर्क से हुई फजीहत के बाद इसे गुडवर्क में बदलने के लिए टीमें गैर जनपद के तस्करों को भी निशाने पर लेती रही। करीब तीन दर्जन से अधिक संदिग्धों से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस के अनुसार सोमवार तड़के करीब पौने तीन बजे सूचना मिली कि अफसरिया पुल से छितैनिया होते हुए ललौरीखेड़ा जाने वाले मार्ग पर भट्ठे के पास गन्ने के खेत में कुछ तस्कर गोकशी करने को जमा हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए जहानाबाद पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश दी। 

आरोप है कि पुलिस के पहुंचते ही तस्करों ने जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी। जिसमें एक गोली इंस्पेक्टर उमेश सिंह सोलंकी की बुलेट प्रूफ जैकेट में आकर लगी, जिससे वह बच गए। दूसरा फायर मिस हो गया। फिर ने पुलिस ने भी अपनी तरफ से तीन फायर किए।  कार्रवाई के दौरान एक तस्कर शाहजहांपुर जनपद के थाना निगोही क्षेत्र के ग्राम कुरैशियान तालगांव निवासी इमरान पुत्र बहार अहमद के बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी। जिसमें वह घायल हो गया। 

पांच अन्य तस्कर बरेली जनपद के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम परतापुर जीवन सहाय निवासी सज्जाद पुत्र एजाज, बीसलपुर क्षेत्र के रसिया खानपुर निवासी गुड्डू उर्फ जमील पुत्र मजीद,  बड़े उर्फ शरीफ पुत्र सलीम, शफी अहमद पुत्र गुड्डू जमील और जहानाबाद के मोहल्ला कुरैशियान निवासी इरफान पुत्र अमीर अहमद को धर दबोचा। घायल तस्कर को आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। बाकी तस्करों को पुलिस थाने ले आई। मौके से दो गोवंशीय पशु, औजार और तमंचे बरामद किए गए थे। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: घर से टहलने निकले युवक की ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया