शाहजहांपुर: तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आया कक्षा एक का मासूम छात्र, मौत

स्कूल से लौटते मासूम छात्र की सड़क हादसे में मौत

शाहजहांपुर: तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आया कक्षा एक का मासूम छात्र, मौत

तिलहर, अमृत विचार। छुट्टी के बाद अपने भाई के साथ घर लौट रहा कक्षा एक का मासूम छात्र तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया। एंबुलेंस से तत्काल उसे तिलहर सीएचसी लाया गया, यहां से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। हादसे से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना मदनापुर के गांव महियापुर निवासी नन्हे यादव का नौ वर्षीय पुत्र अंशुल अपने बड़े भाई सौरभ के साथ थाना तिलहर क्षेत्र के गांव राजनपुर में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। गुरुवार को दोपहर छुट्टी होने के बाद अंशुल अपने बड़े भाई के साथ घर जा रहा था।

बड़ा भाई सौरभ साइकिल हाथ में लिए हुए था ,जबकि अंशुल साइकिल के साथ पैदल चल रहा था। रजनपुर गांव के बाहर सड़क पर तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर अंशुल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका सिर फट जाने से काफी खून बह गया। हादसा के बाद मौके पर भीड़ लग गई। किसी के फोन पर तत्काल एंबुलेंस पहुंच गई और उसे तिलहर सीएचसी लाया गया।

गंभीर हालत में डॉक्टर ने तत्काल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। अंशुल के चाचा राजेश ने बताया कि मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही इलाज शुरू होने के दौरान उसकी मौत हो गई। अंशुल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। अंशुल अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा और कक्षा एक का छात्र था।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: सड़क दुर्घटनाओं में युवक समेत दो की मौत, एक महिला घायल