शाहजहांपुर: सड़क दुर्घटनाओं में युवक समेत दो की मौत, एक महिला घायल

शाहजहांपुर: सड़क दुर्घटनाओं में युवक समेत दो की मौत, एक महिला घायल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया। हादसा तिलहर और उचौलिया थाना क्षेत्र में हुआ।

पति की मौत, पत्नी घायल
थाना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर निवासी रामनरेश के 23 वर्षीय बेटे राहुल की ससुराल पसगवां के गाव कूंची खेड़ा में थी। उसकी ससुराल में में नामकरण था। वह अपनी पत्नी पिंकी शर्मा को लेकर ससुराल गया था। मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर ससुराल से जलालाबाद जा रहा था। सीतापुर मार्ग पर उचौलिया गांव के सामने अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे पति-पत्नी घायल हो गए। 

खबर सुनकर उचौलिया थाने की पुलिस व ससुराल वाले मौके पर पहुंच गए। ससुराल वाले राहुल और उसकी पत्नी पिंकी को लेकर जिला अस्पताल आए। जहां डाक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। उसकी पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी शादी 12 मई को हुई थी। राहुल तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी दो बहन है। उसकी मां का सरोजनी देवी है। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पर पहुंचा तो परिवार में रोना पीटना मच गया। गांव में मातम छा गया।

महिला की हादसे में मौत
कांट थाना क्षेत्र के मोहल्ला केले वाली चौपाल निवासी 60 वर्षीय नूरबानो की बेटी शादी तिलहर थाना क्षेत्र के गांव बिलहरी में हुई थी। उसकी बेटी के यहां गमी हो गई थी। वह गमी में शामिल होने के लिए गई थी। बुधवार की सुबह नौ बजे उसके दामाद खालिद ने कहा कि चलो सड़क पर छोड़ देते है और वहां सवारी मिल जाएगी।

नेशनल हाइवे पर तिलहर क्षेत्र में सवारी के इंतजार में बरेली मोड़ आने के लिए खड़ी थी। वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। चालक वालन लेकर भाग गया। घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते लेखपाल को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें