मुरादाबाद : दंपति ने विधवा को पीटा, दुकान की तोड़ी दीवार... आठ दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट

मुरादाबाद : दंपति ने विधवा को पीटा, दुकान की तोड़ी दीवार... आठ दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट

मुरादाबाद, अमृत विचार। दंपति ने साथियों के साथ विधवा की पिटाई कर दी और उसकी दुकान की दीवार गिरा दी। मौके पर पहुंची पीआरवी और थाना पुलिस ने भी उसकी कोई मदद नहीं की। अब उच्चाधिकारियों के दबाव में पुलिस ने घटना के आठ दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की है।

मामला नागफनी थाना क्षेत्र में अकबर ब्रास के सामने पुलिया के पास का है। इस प्रकरण में मुहल्ला बंगला गांव की अनीता ने आरोपी दंपति के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। इसमें सोनी और उसका पति नामजद हुआ है। पीड़िता अनीता ने पुलिस को बताया है कि उसके पति ओम प्रकाश की 7 फरवरी 2022 को मौत हो गई थी। पहले उसके पति भी दुकान चलाते थे। उसकी दुकान अकबर ब्रास के सामने जय दुर्गा जनरल स्टोर के नाम से है। उसकी यह दुकान वर्ष 1991 से है। इसमें बिजली कनेक्शन भी अनीता के पति के नाम से है। दुकान किराया की रसीदें भी उसके पास हैं।

 घटना बताते हुए अनीता ने कहा है कि 7 सितंबर की रात करीब 10.30 बजे बाइक से एक व्यक्ति उनके घर के बाहर आया और दरवाजा खटखटाकर कहा कि आपकी दुकान की पीछे की दीवार गिरा दी गई है। खबर सुनकर अनीता ने पहले यूपी डॉयल 112 पर कॉल की। फिर वह दुकान पहुंच गईं और पुलिस भी आ गई। मौके पर अनीता को सोनी व उसका पति और साथ में तीन अन्य लड़के व सोनी की बहन, मौसी समेत कई लोग खड़े मिले। यूपी डॉयल 112 पुलिस ने अनीता को थाने जाने की सलाह दी और बिना कार्रवाई के लौट गई। 

अनीता ने भाई को फोन कर हाल बताया तो भाई ने थाने पहुंचने को कहा। कुछ देर में अनीता थाने पहुंची और पुलिस उन्हें साथ लेकर दुकान तक आई। दुकान का निरीक्षण कर सुबह जांच कर कार्रवाई करने की बात कहकर थाने की पुलिस लौट गई। अनीता का आरोप है कि जैसे ही थाने की पुलिस मौके से निकली कि वहां सोनी, इसके पति और अन्य खड़े लोग उसे गालियां देने लगे। 

दुकान खाली न करने पर देख लेने की धमकी दे रहे थे। अनीता का आरोप है कि उसे आरोपियों ने मारापीटा और उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया। इस मामले में नागफनी थानाध्यक्ष चमन सिंह ने बताया कि दो दिन पहले ही वह नागफनी में तैनात हुए हैं। प्रकरण की जानकारी कर वह कार्रवाई जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें:- रूस के साथ शांति संधि पर जापान के रुख में कोई बदलाव नहीं, जारी रखेगा अपनी प्रतिबंध नीति

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे