बरेली: छात्रा को नशा देकर विवाह प्रमाण पत्र पर कराए हस्ताक्षर, अब पत्नी बनाने का बना रहा दबाव

बरेली: छात्रा को नशा देकर विवाह प्रमाण पत्र पर कराए हस्ताक्षर, अब पत्नी बनाने का बना रहा दबाव

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज की छात्रा को जूस में नशा देकर उससे विवाह प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करा लिए। आरोप है कि इसके बाद से ही आरोपी छात्रा को अपनी पत्नी बनाने का दबाव बना रहा है। विरोध करने पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में छात्रा की मां ने आर्य समाज के प्रबंधक समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

बता दें, बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती बरेली कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। आरोप है कि बिथरी के तय्यतपुर बालीपुर के रहने वाले प्रदीप कुमार ने छात्रा से दोस्ती कर ली। जिसके बाद 16 मई को छात्रा को जूस में नशीला पदार्थ दे दिया। इसके बाद आरोपी छात्रा को आर्य समाज दामोदर पुरम सुभाषनगर ले गया। जहां नशे की हालत में आरोपी ने विवाह प्रमाण पत्र पर छात्रा से हस्ताक्षर करा लिए। 

इस दौरान आरोपी के दोस्त रोहित कुमार और अजय गंगवार भी मौजूद थे। जिसके बाद आरोपी ने 28 मई को सब रजिस्ट्रार ऑफिस सदर प्रथम में विवाह का रजिस्ट्रेशन करा लिया। आरोप है कि इसके बाद छात्रा के परिवार वालों ने छात्रा का रिश्ता करने की कोशिश की। तो एक अगस्त को आरोपी मोहल्ले में पहुंच गया। छात्रा को अपनी पत्नी बताकर बदनाम करने लगा। जिसका विरोध करने पर आरोपी फोन के माध्यम से शादी के प्रमाण पत्र भेजकर छात्रा को अपनी पत्नी बता रहा है। 

वहीं विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को जाने से मारने की धमकी देकर उसका रास्ता रोककर छेड़छाड़ की। आरोपी ने धमकी दी है कि वह नशे की हालत में लिए गए छात्रा के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर देगा। इस मामले में बारादरी पुलिस ने आरोपी युवक, उसके दोस्त और आर्य समाज के प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें- हत्यारोपियों ने किया मृतक अजय के परिवार पर हमला, की बहनों से छेड़छाड़

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया