UP Politics : ओपी राजभर का बड़ा दावा - जरूर बनूंगा मंत्री  

UP Politics : ओपी राजभर का बड़ा दावा - जरूर बनूंगा मंत्री  

लखनऊ, अमृत विचार। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया है। एक निजी समाचार चैनल से उन्होंने बातचीत में कहा कि मेरे मंत्री न बनने की बात में कोई सच्चाई नहीं है, मैं मंत्री बनूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे मंत्री बनने और न बनने का फैसला विपक्ष कैसे कर सकता है। राजभर ने कहा कि मैं एनडीए का हिस्सा हूँ और केंद्र तथा भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इसको लेकर फैसला करेगा। राजभर ने कहा कि विपक्षी फिजूल में ही परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे मंत्री बनने से कई विपक्षियों को सदमा जरूर लगेगा। 

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए घोसी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को शिकस्त मिली है। इस चुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने जीत दर्ज की है। चुनाव से पूर्व इस तरह की अटकलें लगाई जा रहीं थी कि ओपी राजभर को घोसी सीट पर विजय होने के बाद भाजपा सरकार में मंत्री पद दिया जायेगा। जबकि नतीजा भाजपा के पक्ष में ना आने पर अब राजनीतिक गलियारों में ओपी राजभर को मंत्री नहीं बनाये जाने की चर्चाएं हो रही हैं। 

ये भी पढ़ें - G20 Summit 2023 Day 2: PM मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति को G20 की अध्यक्षता सौंपी, बोले- सभी देशों को मिले AI का फायदा