Bajpur News: बृजभूषण शरण के समर्थन में उतरी करणी सेना, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग 

Bajpur News: बृजभूषण शरण के समर्थन में उतरी करणी सेना, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग 

बाजपुर, अमृत विचार। कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में उतरे राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी बाजपुर को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। उन्होंने कुछ लोगों पर बृजभूषण शरण सिंह के साथ ही क्षत्रिय समाज के विरुद्ध लोगों को भड़काने की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करवाने तथा दोषियों पर कर्रवाई करवाने की मांग की गई है।

करणी सेना से जुड़े कुछ युवाओं ने तहसीलदार अक्षय कुमार भट्ट से मुलाकात कर एसडीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा। उनका कहना था कि क्षत्रिय समाज के सम्मानित व्यक्ति बृजभूषण शरण सिंह पिछले कई वर्षों से क्षत्रिय समाज का नेतृत्व कर रहे हैं। कुछ दिनों से बाजपुर क्षेत्र के कुछ तथाकथित नेताओं द्वारा क्षत्रिय समाज के प्रति लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है और समाजिक रूप से क्षत्रिय समाज के प्रति द्वेष पैदा कर सामाजिक माहौल खराब करने का प्रयास हो रहा है, जिसकी जांच होनी चाहिए। 

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सांसद बृजभूषण शरण सिंह को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए यह मांग करती है कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जाए। उन्होंने समाज में भ्रम फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष कुलदीप सिंह, प्रदीप कुमार, उदय सिसोदिया, प्रभात चौहान, कमल, धर्मेंद्र सिंह, रजत गिरी, नरेंद्र चौधरी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- Bajpur News: मारपीट में 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस