मुरादाबाद : डॉलर का लालच देकर दो कलेक्शन एजेंट से 2.50 लाख ठगे, धोखाधड़ी का केस दर्ज

मुरादाबाद : डॉलर का लालच देकर दो कलेक्शन एजेंट से 2.50 लाख ठगे, धोखाधड़ी का केस दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। दो कलेक्शन एजेंटों के ठगों ने ढाई लाख रुपये उड़ा लिए। पीड़ितों की तहरीर पर कटघर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

कटघर थाना प्रभारी राजेश सिंह सोलंकी ने बताया कि रामपुर में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रहने वाले रविंद्र कुमार मुरादाबाद में कलेक्शन एजेंट है। कटघर निवासी मुकेश शर्मा भी कलेक्शन एजेंट है। दोनों एक साथ काम करते हैं। कुछ दिनों पहले डबल फाटक के पास दोनों कलेक्शन एजेंटों की मुलाकात समीरुल नाम के एक व्यक्ति से हुई। बातचीत के दौरान समीरुल ने दोनों को बताया कि उसके पास लाखों की अमेरिकी करेंसी है। अमेरिकी करेंसी को रुपये में एक्सचेंज कराने में वह विफल है। 

महज ढाई लाख रुपये में लाखों का डॉलर वह देने को तैयार है। दोनों कलेक्शन एजेंट समीरुल के झांसे में आ गए। दोनों ने समीरुल को ढाई लाख रुपये दे दिए। रुपये के एवज में समीरुल ने उन्हें एक थैला दिया। उसके जाने के बाद दोनों दोस्तों ने थैला खोला। तो उनके होश उड़ गए। थैले में डॉलर की बजाय डिटर्जेंट साबुन मिला। पीड़ितों ने एसएसपी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर कटघर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: पुलिस अकादमी में चोरी का प्रयास, पांच आरोपी गिरफ्तार