इस कंपनी ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, बंद किया ये प्रीमियम प्लान

इस कंपनी ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, बंद किया ये प्रीमियम प्लान

Vi company: Vodafone Idea (Vi) ने यूजर्स को तगड़ा झटका दिया है। इस कंपनी ने अपना प्रीमियम प्लान रिमूव कर दिया है। कंपनी ने RedX प्लान को अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों से हटा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जिन यूजर्स ने पहले से ये रिचार्ज प्लान ले रखा है, उन्हें सर्विस मिलती …

Vi company: Vodafone Idea (Vi) ने यूजर्स को तगड़ा झटका दिया है। इस कंपनी ने अपना प्रीमियम प्लान रिमूव कर दिया है। कंपनी ने RedX प्लान को अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों से हटा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जिन यूजर्स ने पहले से ये रिचार्ज प्लान ले रखा है, उन्हें सर्विस मिलती रहेगी।

ये भी पढ़ें- लॉन्च हुआ ZTE Voyage 40 Pro+, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक

हालांकि, मौजूदा RedX यूजर्स को भी Vi मोबाइल ऐप पर प्लान नहीं दिख रहा है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस प्लान को बंद करने की कोई जानकारी नहीं दी है।

क्या Vi Store से मिलेगा प्लान?

Vi store

टेलिकॉम टॉक की मानें तो कस्टमर केयर एक्सीक्यूटिव ने बताया है कि ये प्लान्स अभी भी मिल रहे हैं। इसके लिए यूजर्स को Vi के स्टोर पर जाना होगा। वोडाफोन आइडिया का ये रिचार्ज प्लान सबसे ज्यादा बेनिफिट्स वाला प्लान था, जिसे कंपनी ऑफर करती थी। टेलीकॉम ऑपरेटर ने बिना किसी जानकारी के इस प्लान को अपने पोर्टफोलियो से हटा दिया है। कयास लगाया जा रहा हैं कि कंपनी इस प्लान को नई ब्रांडिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। या फिर कंपनी अपने सभी प्लान्स को रिवैम्प कर सकती है।

सबसे ज्यादा बेनिफिट देने वाले थे REDX प्लान

Vi plan

Vi का ये रिचार्ज प्लान पोस्डपेड यूजर्स के लिए काफी खास और प्रीमियम था। इस प्लान में यूजर्स को कई तरह के बेनिफिट्स मिलते हैं। वहीं दूसरी तरफ RedX रिचार्ज प्लान 6 महीने के लॉकइन पीरियड के साथ आता है। वोडाफोन आइडिया इस वक्त देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है।

कंपनी के पॉप्युलर REDX प्लान 1099, 1699 और 2299 रुपये के थे। ये प्लान कई जबर्दस्त बेनिफिट्स के साथ आते थे। इनमें फ्री कॉलिंग और डेली फ्री एसएमएस के अलावा भी काफी कुछ ऑफर किया जाता था। प्लान्स में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता था। इसके अलावा कंपनी इन प्लान में इंटरनैशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर लाउंज का भी ऐक्सेस ऑफर करती था। कंपनी ने इन प्लान को क्यों बंद किया इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- Oppo ने कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन किया पेश, जानें फीचर्स और कीमत

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला