Oppo ने कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन किया पेश, जानें फीचर्स और कीमत

Oppo ने कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन किया पेश, जानें फीचर्स और कीमत

अगर आप मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो खबर आपके लिए काम की हो सकती है। दरअसल ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए अपना एक और अंडर बजट रेंज वाला स्मार्टफोन लेकर आया है। बता दें ओप्पो अपना किफायती फोन A17 लेकर आ गया है। ओप्पो ने काफी समय पहले मलेशिया में इसे लॉन्च …

अगर आप मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो खबर आपके लिए काम की हो सकती है। दरअसल ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए अपना एक और अंडर बजट रेंज वाला स्मार्टफोन लेकर आया है। बता दें ओप्पो अपना किफायती फोन A17 लेकर आ गया है। ओप्पो ने काफी समय पहले मलेशिया में इसे लॉन्च किया था और अब कंपनी ने भारतीय बाजार में भी अपने इस किफायती स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। बता दें ओप्पो A17 में बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और यह फोन Android 12 पर रन करता है।  तो चलिए  Oppo A17 की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Samsung के दिवानों हो जाओ तैयार…आ रहा है कम कीमत में Galaxy A14 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

प्राइस
बता दें ओप्पो ने ए-सीरीज के इस स्मार्टफोन Oppo A17 को भारत में 12,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। फोन में आपको Sunlight Orange और Midnight Black दो कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। आप इस शानदार फोन की खरीदारी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में कर सकते हैं।

Oppo A17 Specifications
अगर बात Oppo A17 के फीचर्स की करें तो इसमें 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में सेल्फी कैमरा के लिए वॉटर ड्रॉप नॉच का शानदार लुक मिल रहा है। Oppo A17 MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से लैस है। फोन में 4GB तक RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और साथ ही 4GB वर्चुअल रैम का ऑप्शन भी मिलता है।

Oppo A17 Camera और Battery
बता दें ओप्पो के इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए बैक साइड में डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमे 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ लेंस लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंटकैमरा दिया गया है। फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए फोन के में पोट्रेट मोड, AI, 360 डिग्री फुल लाइट, HDR और अन्य कैमरा फीचर्स उपलब्ध हैं।

बता दें Oppo A17 में 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है और साथ ही सुपर पावर सेविंग मोड, सुपर नाइटटाइम स्टेंडबाई जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। सिक्योरिटी के नज़रिए से फोन को लॉक-अनलॉक करने के लिए साइड माउमंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Oppo A17 Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर रन करता है। इसके अलावा इसमें USB Type C पोर्ट दिया है।

ये भी पढ़ें- क्या सच में ‘मेटावर्स’ है काम का भविष्य?, जानिएं…फायदे और चिंताएं

 

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला