तिरुपति ज्वेलर्स लूट कांड का जल्द होगा खुलासा, डीसीपी उत्तरी ने दिया आश्वासन

तिरुपति ज्वेलर्स लूट कांड का जल्द होगा खुलासा, डीसीपी उत्तरी ने दिया आश्वासन

लखनऊ। तिरुपति ज्वेलर्स लूट कांड के खुलासे और अपराधियों को पकड़ने के साथ माल बरामदगी की मांग को लेकर राजधानी के व्यापारी शनिवार को डीसीपी उत्तरी देवेश पांडेय से मिले। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में भुक्तभोगी व्यापारी निखिल अग्रवाल उनका परिवार और संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद …

लखनऊ। तिरुपति ज्वेलर्स लूट कांड के खुलासे और अपराधियों को पकड़ने के साथ माल बरामदगी की मांग को लेकर राजधानी के व्यापारी शनिवार को डीसीपी उत्तरी देवेश पांडेय से मिले। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में भुक्तभोगी व्यापारी निखिल अग्रवाल उनका परिवार और संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। संजय गुप्ता ने डीसीपी उत्तरी से सर्राफा व्यापारी के यहां लूट कांड एवं गोलीकांड प्रकरण की प्रगति की जानकारी ली।

साथ ही अपराधियों को शीघ्र पकड़ने एवं माल बरामदगी की मांग की। डीसीपी ने व्यापारियों को घटना के शीघ्र खुलासे का आश्वासन देते हुए कहा कि पुलिस की कई टीमें गठित की गयी हैं और अपराधियों की धरपकड़ में लगी हैं। उन्होंने भुक्तभोगी व्यापारी सहित व्यापारी नेताओं को शीघ्र अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर तिरुपति ज्वेलर्स के मालिक निखिल अग्रवाल, उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के ट्रांस गोमती उपाध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश अवस्थी, कपूरथला मार्केट के अध्यक्ष राजवीर सिंह, महामंत्री सुशील वर्मा, उपाध्यक्ष डॉ जितेंद्र सिंह, आदित्य अग्रवाल एवं भुक्तभोगी व्यापारी के परिजन मौजूद रहे।

कपूरथला मार्केट में लगता है असामाजिक तत्वों का जमावड़ा

कपूरथला मार्केट में स्ट्रीट लाइट न जलने से शाम ढ़लते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है। बाजार में आने वाले ग्रहाकों के साथ छेड़खानी की घटनाए भी होती है। जिससे बाजार के व्यापारियों को और यह आने वाले ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही यहां पानी और सुलभ शौचालय न होने से दुकानदारों और ग्राहकों को भी समस्या का सामना करना पड़ता है।

बाजार में छोटी-बड़ी लगभग सैकड़ो दुकानें है। जिसमें रोजाना हजारों की संख्या में ग्राहक समान खरीदने आते है। जिनके लिए न पेयजल की व्यवस्था है, और न ही शौच इत्यादि की। लोगों को खुले में ही टायलेट जाना पड़ता है। जिसकी वजह से सभी को दिक्कातों का समाना करना पड़ता है, खास कर महिलाओं को।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: कोल्ड स्टोर की दूसरी मंजिल से गिरकर इलेक्ट्रीशियन की हुई दर्दनाक मौत