संभल : सोशल मीडिया पर कटाक्ष करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, किशोरी समेत छह घायल

मवई ढोल गांव के प्रधान और समर्थकों पर रास्ता रोककर मारपीट का आरोप, पथराव के बाद फायरिंग

Advertisement

असमोली/संभल/अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र के गांव मवई ढोल में सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर कटाक्ष करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पहले तो दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ, उसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। विवाद में एक किशोरी समेत छह लोग घायल हुए हैं। संघर्ष में दो लोगों को छर्रे भी लगे हैं। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Advertisement

मवई ढोल निवासी राशिद पुत्र रजाहसन शनिवार को सुबह सात बजे गांव मदाला फतेहपुर में गेहूं पिसाने जा रहा था। उसे तीन दिन पहले हुए विवाद को लेकर प्रधान अरकान और उसके गुट के लोगों ने रास्ते में रोककर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने विवाद की सूचना राशिद के परिजनों को दी। राशिद पक्ष के लोग भी लाठी डंडे लेकर वहां आए गए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। कुछ देर बाद पथराव शुरू हुआ। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर ईंट पत्थरों से जमकर हमला किया। फिर दोनों पक्ष असलहे लेकर आ गए और फायरिंग शुरू कर दी। संघर्ष में राशिद पक्ष से राशिद, फरमान और तारिक घायल हुए हैं। तारिक को छर्रे लगे हैं।

Advertisement

वहीं वर्तमान प्रधान पक्ष की ओर से जाबिर, नदीम और साने इल्म घायल हो गए। फायरिंग में नदीम के भी छर्रे लगे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असमोली में भर्ती कराया, वहीं विवाद में कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार तीन दिन पहले दोनों पक्षों में सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ टिप्पणी और कटाक्ष करने की वजह से विवाद हुआ था। उस दिन तो दोनों पक्षों को ग्रामीणों ने समझा दिया, लेकिन शनिवार को दोनों पक्षों फिर आमने सामने आ गए। फायरिंग और पथराव का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

शनिवार सुबह दो पक्षों में पथराव और फायरिंग हुई है। कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। विवाद में दोनों ओर से कार्रवाई की गई है। जांच के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। -विद्युत गोयल, प्रभारी निरीक्षक असमोली

ये भी पढ़ें : रजपुरा में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.