लखनऊ: त्योहार पर बिखरा खून, दो युवकों का मिला शव… जानें पूरा मामला

Advertisement

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र हरदासी खेड़ा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक खाली प्लॉट में ग्रामीणों ने खून से लथपथ एक युवक की लाश देखी। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई और लोगों ने तुरन्त पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ की।

Advertisement

हालांकि, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ काकोरी थाना क्षेत्र में एक तालाब के नारे युवक की लाश मिली है। मृतक के परिजनों का कहना है युवक की हत्या कर शव ठिकाने लगाया गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

Advertisement

चिनहट थाना क्षेत्र स्थित हरदासी खेड़ा गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने आवास विकास संघ के प्लाट में खून से लथपथ एक युवक का शव देखा। इसके बाद यह सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। इसी बीच लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर मामले की जानकारी दें। बताया जा रहा है बदमाशों ने युवक की हत्या कर उसे प्लॉट फेंक दिया है।

घटनास्थल के पास से पुलिस को खून से सनी ईट और कुछ साक्ष्य बरामद हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ की लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हुई। इस संबंध चिनहट थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया से हत्या की आशंका जताई जा रही है फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हुई है। ग्रामीणों को भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

घटना का अनावरण करने के लिए पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालेगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। वही दूसरी तरफ काकोरी थाना क्षेत्र के जलियमऊ गाँव में बने तालाब के किनारे 33 वर्षीय सुमित का शव पुलिस ने बरामद किया है।

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए काकोरी कोतवाली में तहरीर दी है। पीड़ित परिवार का कहना है सुमित की हत्या कर उसके शव को तालाब किनारे ठिकाने लगाया गया है। हालाकि पुलिस ने दोनों ही मामलों में तफ्तीश शुरू कर दी है।

पढ़ें-तिरंगा यात्रा का शुभारंभ करने पहुंचे मंत्री ए.के. शर्मा, कहा- इससे पहले देश की आजादी के 25 व 50 साल भी बीते, लेकिन…

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.