रुद्रपुर: हत्या या आत्महत्या: कमरे में पड़ा मिला विवाहिता का शव

रुद्रपुर: हत्या या आत्महत्या: कमरे में पड़ा मिला विवाहिता का शव

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक विवाहिता का शव पड़ा होने की सूचना पर मिलने में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि विवाहिता जमीन पर पड़ी हुई थी और गले पर निशान थे, जबकि आत्महत्या में शव लटका होना चाहिए था। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं विवाहिता के परिजनों ने दामाद पर हत्या की आशंका जताई और पति फरार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-पांच मछली बाजार थाना ट्रांजिट कैंप निवासी 25 वर्षीय रीता की शादी सात साल पहले उमेश कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद वह अपने बच्चों के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि दंपत्ति सिडकुल की अलग-अलग कंपनी में काम करते थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम पड़ोसियों ने देखा कि विवाहिता जमीन पर बेसुध पड़ी हुई है। इसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब डॉक्टरों ने शव को देखा तो विवाहिता के गले पर निशान पड़े हुए थे, जबकि घटनास्थल पर किसी भी प्रकार का फंदा नहीं लगा हुआ था।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष भारत सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, मृतक के परिवार के लोग भी बाकराबाद मिलक रामपुर से पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और दामाद पर बेटी का गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई।

उनका आरोप था कि शादी के बाद से ही पति शराब पीकर परेशान करता रहता था और बेटी से मारपीट कर पैसों की मांग करता था। उधर, थाना अध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर कोई भी सुसाइड नोट और फंदे के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में हत्या या फिर आत्महत्या की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी। बावजूद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।