अलीगढ में गरजे CM योगी, कहा-  विपक्ष की किस्मत पर ताला लगाकर मोदी को तीसरी बार सौंपें देश की सत्ता 

अलीगढ में गरजे CM योगी, कहा-  विपक्ष की किस्मत पर ताला लगाकर मोदी को तीसरी बार सौंपें देश की सत्ता 

अलीगढ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर हिंदू धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि अब अवसर आ गया है कि जनता चुनाव में इन दलों की किस्मत पर ताला लगाकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश की सत्ता सौंपे।

मुख्यमंत्री ने 'ताला नगरी' अलीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी जनसभा के अवसर पर अपने भाषण में कहा, ''जिन सपा, बसपा और कांग्रेस के लोगों ने आपको विकास से वंचित रखा, आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया, आपकी सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया अब अवसर आ गया है कि चुनाव के माध्यम से आप उनकी किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगाकर तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को देश की सत्ता सौंपें।

उन्होंने कहा,'' हमने विकास, विरासत और गरीब कल्याण की जिन योजनाओं को पिछले 10 वर्षों के अंदर इस देश में मूर्त रूप लेते हुए देखा है, वह अभूतपूर्व है। यह देश को विकसित भारत के रूप में स्थापित करने के लिए एक महत्वपूर्ण आधार स्तंभ के रूप में हम सबको प्राप्त हुआ है। इस सबके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने का एक अवसर लोक सभा चुनाव 2024 हम सबको प्राप्त हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी ने दावा किया, ''पूरे देश में पहले चरण के तहत 102 लोकसभा सीट पर जिस तरह का जनता के मन में एक उत्साह और उमंग दिखी तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यों को ध्यान में रखकर जनता-जनार्दन का जो आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है, उसके आधार पर हम कह सकते हैं कि उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण की आठ लोकसभा सीट पर विपक्षी दलों का खाता नहीं खुलने जा रहा है।  उन्होंने कहा, ''अलीगढ़ और हाथरस की जनता को प्रधानमंत्री ने वह सब कुछ दिया जो यहां की जनता की दशकों से मांग थी। जो लोग कभी यह नहीं सोचते थे कि यहां पर भी इस तरह के कार्य हो पाएंगे, उन सभी लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए कार्य किये गये हैं।

याद करिए महान स्वतंत्रता सेनानी राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए प्रधानमंत्री मोदी स्वयं आए थे और यह विश्वविद्यालय तैयार होकर अपना शिक्षण सत्र भी शुरू कर चुका है।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी अलीगढ़ को ‘डिफेंस कॉरिडोर’ प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘आपने अयोध्या देखी होगी। रामनवमी में भगवान राम का सूर्य तिलक और इस अद्भुत अवसर का आप सबको आनंद और गौरव प्रदान करने वाले प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी हम सबके सामने हैं।

 

ये भी पढ़ी : जानिए इस गर्मी में कौन सा पानी युक्त भोजन रखेगा आपको हाइड्रेटेड और फिट