बरेली के नन्हे अजहान की एक्टिंग से महकेगी वेब सीरीज 'मिट्टी' 

महिलाबाद में वेब सीरीज मिट्टी की शूटिंग खत्म, जल्द होगी रिलीज

बरेली के नन्हे अजहान की एक्टिंग से महकेगी वेब सीरीज 'मिट्टी' 

बरेली, अमत विचार। शहर का नन्हा टेलेंट भी टीवी से लेकर ओटीटी और बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुका है। फिर चाहें टीवी सीरियल हप्पू की उल्टन पलटन में चमची और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बनी फिल्म 'शाबाश मिठू' में मिताली राज के बचपन का किरदार निभाने वाली बरेली की चाइल्ड एक्ट्रेस जारा वारसी ही क्यों न हों। अब सात साल के अजहान जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। 

456456

दरअसल बिहारीपुर करौलान के रहने वाले सात साल के अजहान हुसैन अमेजन मिनी की वेब सीरीज 'मिट्टी' में नजर आने वाले हैं। मिट्टी गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित एक वेबसीरीज है। जिसमें अजहान गांव के बच्चे 'भूरा' का किरदार निभाते नजर आएंगे।

एक्टर इश्वाक सिंह
एक्टर इश्वाक सिंह के साथ बाल कलाकार अहजान(फोटो)

महिलाबाद में वेब सीरीज की शूटिंग हुई है, जिसे गगन सिंह और आलोक द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। एक्टर इश्वाक सिंह लीड रोल में हैं। अजहान के पिता सादिक खान ने बताया कि शूटिंग पूरी हो चुकी है, अभी रिलीज की डेट नहीं आई है। निर्माताओं की तरफ से जल्द रिलीज डेट आने के बाद अमेजन मिनी पर वेब सीरीज देखी जा सकेगी। 

नन्ही उम्र में लगा एक्टिंग का चस्का
पिता सादिक खान ने बताया कि अजहान फिलहाल क्रिस्टल पब्लिक स्कूल में कक्षा दो के छात्र हैं। बेहद छुटपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक है। थियेटर के जरिए उन्होंने एक्टिंग शुरू की। विंडरमेयर थियेटर में 'त्रासदी' नाम के नाटक में भी काम कर चुके हैं। मिट्टी के बाद कई और प्रोजेक्ट्स के ऑफर उन्हें अभी से मिलने लगे हैं।

 पिता सादिक खान हैं एक्टिंग गुरु
अजहान ने अपने पिता से ही एक्टिंग के गुर सीखने शुरू किए। उनके पिता सादिक खान  एक्टिंग गुरु नाम से एक्टिंग क्लासेज भी चलाते हैं। उनकी क्लासेज से निकले कलाकार एयरलिफ्ट, सोनम गुप्ता बेवफा है, अलीगढ़, मुक्केबाज जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सादिक खान खुद भी एक थियेटर एक्टर हैं। आकाशवाणी रामपुर में ड्रामा के ए ग्रेड आर्टिस्ट हैं।

यह भी पढ़ें-  इंस्टा पर हुई मोहब्बत, प्रेमिका जयपुर से पहुंची नवाबगंज, प्रेमी से शादी करने पर अड़ी

ताजा समाचार

प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया
भारत को अब नयी उम्मीद के साथ देख रही दुनिया, पीएम मोदी ने अमरेली में कई विकास परियोजनाओं का किया शुभारंभ