Ekta Murder: पहले से थी प्लानिंग या किसी ने की मदद? बड़ा सवाल- क्या घटना में और लोग शामिल, पहले से खोद रखा था गड्ढा...

45 मिनट के अंदर 10 फिट गहरा गड्ढा खोदना और पाटना संभव नहीं

Ekta Murder: पहले से थी प्लानिंग या किसी ने की मदद? बड़ा सवाल- क्या घटना में और लोग शामिल, पहले से खोद रखा था गड्ढा...

कानपुर, अमृत विचार। पुलिस के अनुसार सुबह 8 से 8.45 के बीच जिम ट्रेनर ने एकता गुप्ता का शव लगभग 10 फिट गहरे गड्ढे में दफना दिया। गड्ढा खोदना, उसके बाद मिट्टी वापस डालना यह सब विमल ने अकेवे किया। जबकि उसी गड्ढे से शव निकालने के लिए पुलिस को घंटों लग गए। थकने पर कई लोगों ने बदल-बदलकर फावड़ा चलाया। ऐसे में सवाल यही है कि विमल ने या तो पहले से ही एकता की हत्या की प्लानिंग कर ली थी और गड्ढा खोदकर रखा था या वह इस वारदात में अकेला शामिल नहीं है। 

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में घटना वाले दिन सुबह 8 बजे विमल की कार सरसैया घाट पर और 8.45 मरे कंपनी पुल पर दिखने पर संदेह गहराया था कि वहां तक पहुंचने में 45 मिनट कैसे लग गए। जब विमल पकड़ में आया और उसने ऑफिसर्स क्लब में शव दफनाने की बात बताई तो सभी को चौंका दिया। 

पुलिस का संदेह भी पुख्ता हो गया। उन्होंने बताया कि ऑफिसर्स क्लब में चार फिट की खुदाई के बाद दुर्गंध आने पर और खुदाई की गई तब शव मिला। गड्ढा करीब 10 फिट गहरा होगा। अब सवाल यह है कि क्या कोई अकेला व्यक्ति 10 फिट गहरा गड्ढा 45 मिनट में खोदकर पाट सकता है। सवाल है कि क्या उसने पहले से ही एकता की हत्या की योजना बना ली थी। 

गड्ढा खोदने में किसी ने मदद की या पहले से ही खोद लिया गया था। जहां गड्ढा खोदा गया है वहीं आसपास न्यायिक व प्रशासनिक अधिकारी रहते हैं। फिर लोगों की नजर से बचकर उसने गड्ढा कैसे खोदा और इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया। चंद कदम पर जिलाधिकारी कंपाउंड के गेट पर गारद बैठती है, उन्हें भी खुदाई की भनक नहीं लगी। 

पति ने भी घटना पर संदेह जताया

एकता के पति शेयर कारोबारी राहुल गुप्ता ने भी घटना पर संदेह जताया है। उनका कहना है कि यह अचानक बहस होने के बाद घटी घटना नहीं है। विमल ने पहले ही हत्या की प्लानिंग की होगी या हत्या में और भी लोग शामिल हैं। हालांकि प्रेसवार्ता में अधिकारियों ने इसका भी जिक्र किया कि पौधरोपण के लिए गड्ढा खोदा गया था, फिर सवाल उठता है कि पौधरोपण के लिए दस फिट का गड्ढा तो नहीं खोदा जाता है। इस पर पुलिस अफसर चुप रह गए।

ये भी पढ़ें- कानपुर में एकता गुप्ता की हत्या का मामला: दर्जनों अनसुलझे सवाल, ऑफिसर्स क्लब के अंदर कैसे पहुंची कार...नहीं बता पाए जिम्मेदार

ताजा समाचार

राम मंदिर में जबरन घुसकर पढ़ी गई नमाज, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया