Bareilly: रवि की हत्या करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार, शाही में रामलीला मंच पर की गई थी हत्या

Bareilly: रवि की हत्या करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार, शाही में रामलीला मंच पर की गई थी हत्या

बरेली/शाही, अमृत विचार: शाही क्षेत्र के गांव जुनहाई में रामलीला के मंच पर रवि सिंह की हत्या करने वाले आठ आरोपियों को पुलिस ने सियाराम के बाग के पुराने खंडहर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी गांव कुड़का के नितिन, अमन, संजीव मौर्या, रम्पुरा के राजू, श्यामपुर के गोपाल, केसरपुर के मनोज कुमार, कल्याणपुर के सिकन्दर और बहेड़ी के उतरसिया महोलिया के सिद्दार्थ गौतम उर्फ गुड्डू हैं। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

गांव जुनहाई निवासी वंदना ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके पति रवि सिंह रामलीला में गए थे। रामलीला मंचन शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे समाप्त हो गया लेकिन रवि मंच पर अपने गांव के दोस्त सोनू सिंह, गौरव सिंह और दीपक के साथ बैठ कर बात करते रहे। आरोप है कि रात 2:30 बजे गांव के ही आकाश सिंह, अमन, सुभाष सिंह, ऋषिपाल सिंह और शेरगढ़ के गांव कुड़का निवासी नितिन यादव समेत सात अज्ञात लोग आए और गालीगलौज करते हुए रवि पर लाठी-डंडों और सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। शोर-शराबा के बाद ग्रामीणों की भीड़ आती देख सभी हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए थे।

मारपीट का बदला लेने के लिए की हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सभी गांव जुनहाई में रामलीला देखने गए थे। यहां पर लोगों से विवाद हो गया। उस दौरान उनके साथ मारपीट की गई तो सभी वहां से चले गए और फिर अपने गांव कुड़का से साथियों को फोन कर बुलाया गया। मारपीट का बदला लेने के लिए मोटर साइकिलों से रात 2 बजे रामलीला स्थल पर पहुंच और रवि पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिसमें रवि की मौत हो गई।

रामलीला मंच पर रवि सिंह की हत्या करने वाले आठ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है- गौरव सिंह, सीओ मीरगंज

यह भी पढ़ें- Bareilly: सेवानिवृत्त दरोगा ठगी का हुआ शिकार, शिक्षक और शिक्षामित्र ने लगाया लाखों का चूना

ताजा समाचार

प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया
भारत को अब नयी उम्मीद के साथ देख रही दुनिया, पीएम मोदी ने अमरेली में कई विकास परियोजनाओं का किया शुभारंभ