Kanpur: लापता छात्रों अबतक नहीं लगा सुराग, पीड़ित परिजन बोले- बाबा के पकड़े जाने पर मिलेगी जानकारी

Kanpur: लापता छात्रों अबतक नहीं लगा सुराग, पीड़ित परिजन बोले- बाबा के पकड़े जाने पर मिलेगी जानकारी

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर में खेलने जाने की बात कह कर घर से निकले लापता दो किशोरों के मामले में छठवें दिन भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले में अभी तक पुलिस पारिवारिकजनों द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर चुकी है। साथ ही किशोर की तलाश में लगी पुलिस की चार टीमें कल्याणपुर स्टेशन, पनकी स्टेशन, कानपुर सेंट्रल व झकरकटी बस अड्डा के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है।

कल्याणपुर के देवी सहाय नगर निवासी ऑटो चालक रवि कुमार का 14 वर्षीय बेटा आदर्श उर्फ जिगर व  आईआईटी सोसायटी निवासी अंकित सिंह का 13 वर्षीय बेटा करीम उर्फ कृष्णा दोनों अच्छे दोस्त हैं। गत 22 अक्टूबर की दोपहर आदर्श व करीम खेलने जाने की बात कह कर घर से निकले थे। जो शाम साढ़े सात बजे के करीब घर से थोड़ी दूर दुर्गा मंदिर के पास खड़े सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए, लेकिन घर नहीं लौटे। 

जिस पर दोनों किशोरों के पारिवारिकजनों ने इलाके के एक बाबा समेत गुजैनी व नौबस्ता के युवक पर बच्चों का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वही किशोरों की तलाश में जुटी पुलिस की चार टीमें अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस घटना के सबंध में अभी तक चार लोगों से पूछताछ कर चुकी है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों किशोरों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

बाबा से मिलेगी किशोरों की जानकारी

लापता आदर्श के बाबा देवीप्रसाद ने बताया कि इलाके का एक बाबा व उसके दो अन्य साथी बच्चों को नशा कराते थे। जिसकी जानकारी आदर्श व करीम के दोस्तों ने उन्हें दी है। जो अक्सर बच्चों से फोन पर भी लंबी बात किया करता था। बाबा के पकड़े जाने के किशोर के बारे में जानकारी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- ललितपुर: पेड़ पर फंदे से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव; पुलिस ने शुरू की जांच, कही ये बात...