शाहजहांपुर : विधायक के भाई ने बार बाला पर जमकर उड़ाए नोट, वीडियो वायरल

वीएस प्रापर्टी के सामूहिक समारोह में हुआ डांस, सोशल मीडिया पर अश्लील डांस को लेकर चर्चा

शाहजहांपुर : विधायक के भाई ने बार बाला पर जमकर उड़ाए नोट, वीडियो वायरल

शाहजहांपुर/कांट/रोजा, अमृत विचार। वीएस प्रापर्टी संस्था के सामूहिक समारोह में विधायक के भाई ने बार बाला पर जमकर नोट उड़ाए। एक युवक ने बार बाला को गलत तरीके से छुआ। मामला प्रकाश में रविवार को आया, जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगे। लोगों ने अश्लील डांस बताते हुए कमेंट किए। विधायक अरविंद सिंह ने पार्टी में शामिल होने से इनकार किया है।

रविवार सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ। वीडियो में ददरौल से भाजपा विधायक अरविंद सिंह के भाई विमल सिंह बार बाला पर नोट उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वीएस प्रॉपर्टी के शनिवार शाम महानगर के एक होटल में हुए कार्यक्रम का है। कार्यक्रम की दावत वीएस प्रॉपर्टी के ओनर विमल सिंह की ओर से दी गई थी। शहर के साथ-साथ जिला व बाहर के लोग भी कार्यक्रम में शामिल हुए। शनिवार शाम को ही कार्यक्रम में एक बार बाला डांस करने के लिए पहुंची। बार बाला को डांस करते हुए देख कई लोगों ने उसके साथ ठुमके लगाए। इस दौरान विधायक के भाई विमल सिंह ने बार बाला के ऊपर जमकर नोट उड़ाए। जिसका वीडियो रविवार को वायरल हो गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ तस्वीरों के पास बार बालाओं का डांस चल रहा है। एक युवक बार बाला के साथ अश्लील डांस कर रहा है। जबकि पास में महिलाएं भी हैं। बता दें कि विधायक अरविंद सिंह के भाई विमल सिंह ने हाल ही में वीएस प्रॉपर्टी के नाम से जमीनों के कारोबार की शुरुआत की है। बीते दिनों इसका भव्य शुभारंभ किया गया था। शुभारंभ कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार के दौरान पंफ्लेट पर विधायक अरविंद सिंह का भी फोटो छपा था। इसके बाद इसी संस्था की ओर से शनिवार को सामूहिक समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिले की कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हुईं। शनिवार की रात को कार्यक्रम का समापन हुआ, जिसे रंगीन बनाने के लिए बार बालाओं का डांस रखा गया। 

मैं गलत कामों का समर्थन नहीं करता हूं। इस कार्यक्रम में शामिल भी नहीं था। इसलिए ज्यादा कुछ कह भी नहीं सकता हूं। -अरविंद सिंह, विधायक ददरौल।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: बिजली लाइन सही करते समय करंट से युवक की मौत