लखीमपुर खीरी: अगवा युवती की बरामदगी नहीं होने पर भड़का गुस्सा, जाम लगाया

पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी, सीओ ने खुलवाया जाम

लखीमपुर खीरी: अगवा युवती की बरामदगी नहीं होने पर भड़का गुस्सा, जाम लगाया

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। रहस्यमय तरीके से लापता हुई युवती का सात दिन बाद भी निघासन पुलिस के कार्रवाई न करने से नाराज परिवार वालों का गुस्सा भड़क गया। गुस्साए परिवार वालों ने ग्रामीणों के साथ सिंगाही-निघासन मार्ग पर पहुंच गए। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गांव बंगलहा तकिया के पास मार्ग जाम कर दिया। सीओ निघासन मौके पर पहुंची। उन्होंने टीम गठित कर शीघ्र युवती को बरामद करने का आश्वासन दिया। तब जाकर करीब तीन घंटे बाद जाम खुल सका।

निघासन में ढखेरवा रोड स्थिति मिथोड यूनियन सोल्यूशन कंपनी में काम करने वाली युवती 19 अक्तूबर को घर से काम करने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं आई। युवती के परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। काफी तलाश करने के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिवार वालों ने थाना निघासन पुलिस को तहरीर दी, लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इंतजार करने के बाद युवती के परिवार वालों का गुस्सा शनिवार को फूट पड़ा। परिवार वाले तमाम ग्रामीणों व महिलाओं के साथ सिंगाही-निघासन मार्ग पर गांव बंगलहा तकिया के पास पहुंचे। मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर सड़क पर ही बैठ गए। इससे सड़क पर दोनों तरफ भयंकर जाम लग गया।

721

प्रदर्शनकारी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। सूचना पाकर सीओ निघासन महक शर्मा, प्रभारी निरीक्षक निघासन महेशचंद के साथ मौके पर पहुंचीं। ग्रामीण पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। सीओ ने प्रदर्शनकारियों को काफी समझाया बुझाया। साथ ही टीम गठित कर युवती को शीघ्र बरामद कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग माने और तीन घंटे बाद जाम खुल सका। सीओ निघासन महक शर्मा ने बताया कि परिवार के लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगया था। पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। युवती को बरामद करने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। सभी को समझा बुझाकर जाम खुला दिया गया है। 

परिजन बोले, लापता नहीं, युवती का हुआ है अपहरण
युवती के परिजनों ने लापता होने की बात को एक सिरे से खारिज कर दिया। उनका कहना है कि युवती का अपहरण हुआ है। उसे उठाकर अगवा कर लिया गया है। मेरी किसी से भी दुश्मनी नहीं है, लेकिन इस कांड को अंजाम देने वालों को पुलिस नहीं पकड़ पाई तो बात आगे बढ़ती ही जाएगी। अभी सड़क जाम किया गया है फिर थाने के बाहर डेरा डालेंगे।

ये भी पढ़ें - लखीमपुर खीरी: अगवा युवती की बरामदगी नहीं होने पर भड़का गुस्सा, जाम लगाया