Budaun: पति से कहासुनी के बाद महिला ने फंदा लगाकर दी जान

Budaun: पति से कहासुनी के बाद महिला ने फंदा लगाकर दी जान

विजय नगला/बिनावर, अमृत विचार: परिजनों से कहासुनी होने पर एक महिला अपने कमरे में गई और फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने शव फंदे से उतारा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जिला बरेली के थाना विशारतगंज क्षेत्र के गांव कांधरपुर निवासी जागन लाल की बेटी सुमित्रा की शादी लगभग सात साल पहले बिनावर थाना क्षेत्र के गांव रजागंज निवासी तिलक सिंह के साथ की थी। शुक्रवार देर शाम परिवार ने खाना खाया और सो गया था। शनिवार सुबह परिजन जागे तो सुमित्रा कमरे से निकलकर बाहर नहीं आई। 

परिजनों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से आवाज नहीं आई तो वह दरवाजा तोड़कर कमरे में गए। जहां सुमित्रा का शव साड़ी के सहारे फंदे पर लटक रहा था। उन्होंने शव को फंदे से उतारा। सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां परिजनों ने बताया कि सुमित्रा मानसिक रूप से बीमार थी। जिसकी वजह से उनका अपने पति के साथ किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। शुक्रवार शाम भी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। प्रभारी निरीक्षक अशोक कंबोज ने बताया कि महिला की मौत हुई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। अभी किसी की ओर से तहरीर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- दाना चक्रवात का बदायूं में दिखा असर, विजिबिलिटी 5km तक हुई कम 

ताजा समाचार