Prayagraj News: बागी हुए कांग्रेसी जिलाध्यक्ष ने राहुल-प्रियंका का पोस्टर लेकर निकाला जुलूस, फूलपुर से दाखिल किया है पर्चा

Prayagraj News: बागी हुए कांग्रेसी जिलाध्यक्ष ने राहुल-प्रियंका का पोस्टर लेकर निकाला जुलूस, फूलपुर से दाखिल किया है पर्चा

प्रयागराज, अमृत विचार:  फूलपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुज्तबा सिद्दीकी के घोषित होने के बाद गंगापार कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने भी अपना पर्चा दाखिल करते हुए विरोध जताया है। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद शुक्रवार को सुरेश यादव ने राहुल गांधी और प्रियंका का पोस्टर लेकर सड़क पर विरोध प्रदर्शन करते हुए एक जुलूस निकाला। जुलूस के माध्यम से उन्होंने अपनी ताकत दिखाते हुए पूर्ण रूप से सपा प्रत्याशी का विरोध किया है।

प्रयागराज की सबसे महत्वपूर्ण सीट फूलपुर विधानसभा सीट पर अब चुनावी जंग और भी दिलचस्प होती जा रही है। सपा के नामांकन के बाद कांग्रेस के गंगापार जिला अध्यक्ष सुरेश यादव ने भी कांग्रेस से अपना पर्चा दाखिल कर दिया। उनका पर्चा दाखिल होना सपा के लिए मुश्किल खड़ा कर दिया है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन की डोर इस सीट पर टूटती दिखाई दे रही है। जबकि अखिलेश यादव ने ऐलान कर सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को खड़ा करने का दावा किया था, लेकिन प्रयागराज में कांग्रेस के गंगापार जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र यादव ने अपने बागी रूप को दिखाकर यह बता दिया है कि वह कांग्रेस के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे।

शुक्रवार को कांग्रेसी नेता सुरेश यादव ने अपनी पूरी ताकत को झोंक दिया। जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने लक्ष्मी टाकीज चौराहे से गाजे-बाजे के साथ कचहरी तक हांथो में पोस्टर लेकर अपना जुलूस निकाला। जुलूस में उन्होंने खुद को कांग्रेस प्रत्याशी दिखाने की कोशिश जा। जुलूस में रहे लोग राहुल गांधी और प्रियंका का पोस्टर लेकर चलते नजर आए।

यह भी पढ़ें- Over speeding : स्कूल जा रहे मासूम को पिकअप ने रौंदा, वाहन छोड़ फरार हुआ चालक