लखीमपुर-खीरी: इंस्टा की दोस्ती पड़ी भारी, अपनी अश्लील वीडियो जिस लड़के को भेजी, उसे ढूंढ रही गुजरात पुलिस

लखीमपुर-खीरी: इंस्टा की दोस्ती पड़ी भारी, अपनी अश्लील वीडियो जिस लड़के को भेजी, उसे ढूंढ रही गुजरात पुलिस

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: इंस्ट्राग्राम के जरिए गुजरात निवासी एक किशोरी से लखीमपुर के युवक की हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ अश्लील वीडियो भी व्हाट्सएप पर साझा किए। युवक ने जब किशोरी पर शादी करने का जबरन दबाव बनाया तो किशोरी के परिवार वालों को जानकारी हुई। परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर खीरी पहुंची गुजरात पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शहर के मोहल्ला महराजनगर निवासी एक युवक की इंस्टाग्राम के माध्यम से सूरत (गुजरात) की एक 16 साल की किशोरी से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच बातचीत होती रही। कुछ दिनों के बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा कर लिए और व्हाट्सएप पर बातचीत होने लगी। बताते हैं कि दोनों घंटों बात करने लगे।

किशोरी ने उसके वीडियो मांगे तो उसने व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेज दिए। पुलिस के मुताबिक इधर काफी दिनों से युवक किशोरी पर शादी करने का दबाव बना रहा है। इससे मानसिक रूप से परेशान किशोरी ने मामले की जानकारी परिवार वालों को दी। परिवार के लोगों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। सूरत पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट, पाक्सो और यौन उत्पीड़न के तहत केस दर्ज किया है। 

पुलिस अब उसकी तलाश में गुरुवार को लखीमपुर खीरी पहुंची। उसने सदर कोतवाली पहुंचकर अपराध इंस्पेक्टर हरि प्रकाश से मदद मांगी। सूरत और खीरी पुलिस ने संयुक्त दबिश देकर युवक की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी अंबर सिंह ने बताया कि गुजरात पुलिस टीम का पूरा सहयोग किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: अपने ही घर में मृत मिला युवक, परिजन ने जताई हत्या की आशंका