Unnao: दो महिला डाक्टरों पर चला सीएमओ का हंटर; काटा वेतन, दी यह चेतावनी...

Unnao: दो महिला डाक्टरों पर चला सीएमओ का हंटर; काटा वेतन, दी यह चेतावनी...

उन्नाव, अमृत विचार। हसनगंज कस्बा मोहान स्थित पीएचसी के हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। अमृत विचार की खबर का संज्ञान लेते हुए सीएमओ डा. सत्य प्रकाश ने महिला डॉक्टरों की मनमानी को देखते हुए एक महिला डॉक्टर का एक माह का वेतन रोकने व दूसरी महिला डॉक्टर का एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है।

बता दें कि कस्बा मोहान की पीएचसी में दो महिला डॉक्टर यामिनी व मंजू गौतम सहित डॉ. शोएब निसार की तैनाती है। जिसमें डॉ. शोएब निसार की ड्यूटी जिला अस्पताल में लगी हुई है। वहीं, डॉ. मंजू गौतम ने बीमारी के चलते मेडिकल लीव की एप्लिकेशन डाली थी। जो विभाग द्वारा स्वीकार नहीं की गई। मरीजों व क्षेत्रीय लोगों की समस्या को देखते हुए अमृत विचार ने पीएचसी की हकीकत जानी। 

उस दौरान पीएचसी में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं मिला था। इसके बाद अमृत विचार ने इससे संबंधित खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। खबर का संज्ञान लेते हुए सीएमओ डा. सत्य प्रकाश ने डॉ. यामिनी का एक दिन का वेतन काटने व डॉ. मंजू का एक माह का वेतन रोकने का निर्देश दिया है। हसनगंज सीएचसी प्रभारी डॉ. प्रमोद ने बताया कि जांच में महिला डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है। सीएमओ के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि भविष्य में ऐसा होता है तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नामांकन के दौरान बसपा और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता आए आमने-सामने, जमकर हुई नारेबाजी

 

ताजा समाचार