बरेली: मिट्टी का टीला ढहने से दबकर दो किशोरों की मौत

बिथरी ब्लॉक के तैयतपुर गांव में हुआ हादसा

बरेली: मिट्टी का टीला ढहने से दबकर दो किशोरों की मौत

बिथरी चैनपुर, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव तैय्यतापुर में गुरुवार सुबह मिट्टी का टीला गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। पोस्टमार्टम हाउस पर एक बच्चे के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को समझाकर मामला शांत करा दिया।

तैय्यतापुर निवासी नेत्रपाल ने बताया कि उनके बेटे को गांव में रहने वाले नाथूलाल ने मोहित को भेजकर उनके बेटे रवि (14) को बुलाया। दोनों लिपाई और पुताई के लिए पीली मिट्टी खोदने के लिए तालाब के किनारे चले गए। वहां रवि और मोहित पर मिट्टी का टीला गिर गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना नेत्रपाल ने बिथरी पुलिस को दी। पोस्टमार्टम हाउस पर नेत्रपाल ने बेटे की हत्या का आरोप नाथूलाल पर लगाया। पुलिस ने मामला शांत कराया। रवि की मां भगवान देवी का रो रोकर बुराहाल है।

मां से बचने के लिए नाथूलाल के पास रहने लगा मोहित
बारादरी के जोगीनवादा निवासिनी प्रभा ने बताया कि मोहित (13) भुता थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर का रहने वाला था। उसकी मां सौतेली थी। वह परेशान करती थी। जिस वजह से मोहित तैय्यतपुर में नाथूलाल के घर पर रहकर पढ़ाई करता था। वह पिछले सात वर्ष से नाथूलाल के साथ रहता था। वह घरेलू कार्य भी करता था। मोहित कक्षा पांच का छात्र था। 

दोनों बच्चों की मौत से गांव में छाया मातम
रवि व मोहित की मौत के बाद गांव में मातम छा गया। बिथरी पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला नहीं है। मिट्टी की डांग गिरने से दोनों बच्चों की मौत हुई है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

ये भी पढ़ें - Bareilly: पत्नी को जहरीला पदार्थ देकर की हत्या, दोषी पति को उम्रकैद