कानपुर में तेज रफ्तार एसयूवी मंदिर से टकराकर पलटी, सपा नेता की मौत, चार घायल...कई गाड़ियों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतल मिली

हैंड ब्रेक लगाने के बाद अनियंत्रित हुई एसयूवी कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए मंदिर से टकराई

कानपुर में तेज रफ्तार एसयूवी मंदिर से टकराकर पलटी, सपा नेता की मौत, चार घायल...कई गाड़ियों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतल मिली

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर मंदिर से टकराने के बाद सड़क पर पलट गई।

घटना में एसयूवी सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहची पुलिस सर्वोदय नगर स्थित निजी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने कार सवार सपा के प्रदेश सचिव युवा नेता अभिषेक सेंगर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

3 (2)

गूबा गार्डन क्रॉसिंग के पास मेट्रो पिलर नंबर 19 के सामने रहने वाले दीपक कठेरिया ने बताया कि गुरुवार भोर एक तेज रफ्तार एसयूवी ने घर के बाहर खड़ी उनकी कार में टक्कर मार दी। कार अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए पास के मंदिर से टकराकर पलट गई।

कार के नीचे दबे कल्याणपुर नया शिवली रोड गौतम विहार निवासी एडवोकेट व सपा के प्रदेश सचिव युवा नेता अभिषेक सेंगर साथी कुंवर नाहर व यश ठाकुर समेत एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस निजी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने अधिवक्ता व सपा नेता अभिषेक सेंगर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य की भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

1 (5)

कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि कार से शराब की बोतल गिलास मिलने से नशे के चलते हादसा होने का दिशा जताया जा रहा है। फिलहाल घायलों को भर्ती करा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ताजा समाचार

यूपी उपचुनाव : BSP ने 8 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम किये घोषित, जानें किसे कहां से मिला टिकट 
IND vs NZ 2nd Test : पुणे टेस्ट में वॉशिंगटन सुंदर ने झटके सात विकेट, न्यूजीलैंड की पहली पारी 259 रनों पर सिमटी
Video:आउटसोर्सिंग के नाम पर कराई जा रही बंधुआ मजदूरी, भूख से परेशान महिला कर्मचारी का छलका दर्द
7 सीटर कारों के दाम में आई कमी, 6 लाख की कीमत में अर्टिगा और इनोवा को दे रही टक्कर, देखें तस्वीरें
भारत-पाक महिला टी20 विश्व कप मैच ने ग्रुप चरण में स्टेडियम में सबसे ज्यादा दर्शकों का बनाया रिकॉर्ड
Kanpur Dehat: बलवंत हत्याकांड: दोषी तत्कालीन शिवली कोतवाल व मैथा चौकी इंचार्ज को मिली पांच-पांच साल की सजा