अमरोहा: डीफार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी 25 लाख की फिरौती, चार आरोपी पकड़े

अमरोहा: डीफार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी 25 लाख की फिरौती, चार आरोपी पकड़े

हसनपुर/आदमपुर, अमृत विचार: डीफार्मा के छात्र का तीन दिन पहले अपहरण हुआ था। आरोपियों ने छात्र को छोड़ने की एवज में 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी। मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ने मामले में टीम गठित की थी। जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस व अन्य माध्यमों से युवक के अपहरण का खुलासा कर दिया है। अपहरण में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बोलेरो व अवैध हथियार बरामद हुए हैं। न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

आदमपुर थाना क्षेत्र के हयातपुर गांव निवासी सुनील कुमार पुत्र रामगोपाल डीफार्मा का छात्र है। वह आदमपुर के मेडिकल स्टोर पर काम सीख रहा है। सुनील कुमार रविवार शाम को आदमपुर के मेडिकल स्टोर से घर वापस लौट रहा था, लेकिन रास्ते से लापता हो गया। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और उसकी तलाश शुरू की। ग्रामीणों ने बताया कि बुलेरो में कुछ संदिग्ध युवक शराब पी रहे थे। 

रामगोपाल ने सुनील कुमार के अपहरण की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के विरुद्ध आदमपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जिसपर पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने आदमपुर पुलिस, एसओजी टीम व सर्विलांस टीम को छात्र को सकुशल बरामद करने के निर्देश दिए। 

पुलिस ने बुधवार को दो दिन में घटना का खुलासा कर अपहरण किए गए छात्र को बरामद कर लिया। जबकि चार आरोपी विशेष पुत्र चरन सिंह निवासी हयातपुर थाना आदमपुर, पप्पू पुत्र वीरपाल निवासी ग्राम जेतोरा थाना रजपुरा जनपद सम्भल, मुनीश पुत्र लाल सिंह, अरविंद उर्फ भोला पुत्र भारत सिंह उर्फ दिनेश निवासीगण गांव भिरावटी थाना धनारी जनपद सम्भल को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि आरोपियों ने सुनील का अपहरण फिरौती मांगने के उद्देश्य से किया था। 

पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल होने वाली बोलेरो, तीन तमंचे और मोबाइल को भी बरामद किया है। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि योजना का मास्टरमाइंड अगवा किए गए युवक के रिश्ते का चाचा है। पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- अमरोहा : एसडीएम ने छापा मारकर प्यूमा मार्का लगी 290 लोकल जैकेट पकड़ी

ताजा समाचार

रायबरेली: हत्या के विरोध में हाइवे जाम करने वाले डेढ़ सौ लोगों पर मुकदमा दर्ज
Kanpur: कोतवाली में स्मार्ट क्लीनिक का उद्घाटन: मिलेगा 100 रुपये में इलाज, ऑनलाइन व ऑफलाइन परामर्श ले सकेंगे आमजन
मुरादाबाद : त्योहारी सीजन में महाकुंभ के लिए भी रेलवे ने शुरू की तैयारियां, जारी किया टोल फ्री नंबर
बाराबंकी: चालक और परिचालक का अब श्रम विभाग में होगा पंजीयन, कर्मचारियों को मिलेगा विभागीय योजनाओं का लाभ
Kundarki By Election : कुंदरकी से सपा ने मोहम्मद रिजवान को बनाया प्रत्याशी, 2022 में इस विधानसभा से लड़ चुके हैं चुनाव
लखनऊ: केंद्र सरकार का ऐलान, गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे ग्राम पंचायतों के प्रधान...मांगे नाम