Jalaun Murder: शराब पार्टी के बाद दोस्त को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस बोली- जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार

नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ का मामला

Jalaun Murder: शराब पार्टी के बाद दोस्त को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस बोली- जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार

जालौन, अमृत विचार। नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ में शराब पार्टी के बाद बेरहम दोस्त ने लाठियां से पीट-पीटकर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने घटना का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पुरानी मऊ निवासी लालिया उर्फ कैलाश पुत्र भूरे व जय सिंह में गहरी मित्रता थी। इतना ही नहीं दोनों मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करने में लगे हुए थे। मंगलवार देर रात दोनों ने गांव में ही बैठकर शराब पी। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। 

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि जय सिंह ने शराब के नशे में अपने दोस्त ललिया उर्फ कैलाश के सिर पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया। जिससे सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना जानकारी सुबह हुई जब कैलाश का शव सड़क पर पड़ा हुआ मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। 

मौजूद ग्रामीणों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही नदीगांव थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश तिवारी फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी। 

वहीं घटना की सूचना पर एसपी डॉ. दुर्गेश कुमार, सीओ अर्चना सिंह भी मौके पर पहुंचीं और मामले की हर पहलू पर जमीनी स्तर से जांच पड़ताल की और शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।