बहराइच: स्कूल में कक्षा 9 के छात्र को तीन अन्य छात्रों ने पीटा, आरोपी स्कूल से हुए बर्खास्त

शहर में हुए विवाद के बाद स्कूल में की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

बहराइच: स्कूल में कक्षा 9 के छात्र को तीन अन्य छात्रों ने पीटा, आरोपी स्कूल से हुए बर्खास्त

बहराइच/अमृत विचार। शहर के सेवेंथ डे एडवेंटिस्ट स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा नौ के एक छात्र से विवाद स्कूल से बाहर हुआ। इसके बाद दबंग तीन छात्रों ने एग्जाम हाल में दूसरे छात्र को बुलाकर जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्कूल प्रबंधन ने घटना छह माह पूर्व बताया है। इसके अलावा दोषी तीन छात्रों को स्कूल से बर्खास्त कर पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

शहर के पुलिस अधीक्षक कैंप कार्यालय मार्ग पर सेवेंथ डे एडवेंटिस्ट स्कूल संचालित है। इस स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक छात्र को विद्यालय परिसर में कुछ छात्र घर कर बेल्ट और हाथों से पिटाई कर रहे हैं। यह वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब इस वायरल वीडियो के बारे में जानकारी ली गई तो वीडियो सही पाया गया साथ ही यह भी बताया गया कि वीडियो 18 मार्च 2024 की है।

इस मामले में विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र नायक से बात की गई उन्होंने बताया कि वीडियो हमारे विद्यालय की है स्कूल के बाहर कक्षा 9 के छात्र अभिनव पाठक से विवाद हुआ। इसका बदला कक्षा 9 में पढ़ने वाले सरफराज आसिफ और अब्दुल्ला ने विद्यालय पहुंच कर लिया। उन्होंने बताया कि अभिनव पाठक को बुलाकर इन तीन छात्रों ने पीटा था जैसे ही जानकारी हुई आरोपी तीन छात्रों के पिता को पत्र लिखा गया और सभी को विद्यालय से बर्खास्त कर दिया गया। इसके बाद तीनों छात्रों को कोतवाली देहात पुलिस के हवाले कर दिया गया। जहां दोनों पक्ष ने सुलह कर लिया था।

अभी तक नहीं आई शिकायत

स्कूल में मारपीट और वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। लेकिन अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं है। विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा छात्रों के बीच मामले में सुलह की बात कही जा रही है...,परमानंद तिवारी कोतवाल देहात।

ये भी पढ़ें-Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीया छात्र का शव, 5 दिन से था लापता

ताजा समाचार

बरेली से पाकिस्तान जाने वालों की निगरानी क्यों कर रहा है स्वास्थ्य विभाग ? 
राज्य विधि आयोग का अध्यक्ष उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के समान पेंशन का हकदार
Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने किया केएल राहुल का बचाव, कहा- मैं पूरे विश्‍वास से कह सकता हूं कि...
पूर्व CM मायावती की तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले का जानें क्या हुआ
Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार
Russian girl: रशियन लड़कियों को पसंद हैं यह खास चीजें, लेकिन देते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो...