Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार

Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार

कानपुर, अमृत विचार। मुंबई से युवती को बरामद करके कार में बैड टच करके अश्लीलता करने के मामले में निलंबित किए गए फेथफुलगंज चौकी इंचार्ज गजेंद्र की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को दरोगा की पत्नी प्रियांशी चौधरी पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंच गई और उनसे मुलाकात की। पत्नी ने सीपी को प्रार्थना पत्र देकर पति पर चरित्रहीन और अश्लील होने का गंभीर आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की। पूरा मामला सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दे दिए हैं। 

   पुलिस ऑफिस में प्रियांशी चौधरी ने बताया कि उनकी शादी 22 अप्रैल 2023 में गजेंद्र सिंह से हुई थी। शादी के बाद पता चला कि गजेंद्र के कई महिलाओं और युवतियों से संबंध हैं। उन्हें कई बार फोन पर बात करते हुए पकड़ा भी। पूछने पर कहते थे कि यह सब ऑफिशियल कामकाज हैं। शक होने पर उन्होंने ट्रेस करना शुरू किया तो पता चला कि गजेंद्र का एक महिला दरोगा से संबंध हैं। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गजेंद्र ने उनके सिर पर पिस्टल रख दी थी।

आरोप यह भी है, कि जब उन्होंने इसकी शिकायत अपने ससुरालियों से की तो उन्होंने मेरे खिलाफ ही आरोप लगा दिए। मेरा नंबर कानपुर में कई लोगों को बांट दिया। आरोप लगाया गया कि मैं लड़कों से बात करती हूं। जबकि मेरा नंबर उन्हीं लोगों ने वायरल किया था। इसके साक्ष्य मेरे पास मौजूद हैं। यहां तक की मेरे देवरों ने मोबाइल हैक कर रखा है। पीड़िता ने कहा कि उनके पिता एक सामाजिक व्यक्ति हैं।

वह यह सब सहन नहीं कर पाए। मगर उन्होंने भी मेरे को बोला सब ठीक हो जाएगा। मैं पिछले छह महीने से प्रताड़ित हो रही हैं। मैं इंसाफ चाहती हूं। मैं जिंदगी में कुछ करना चाहती थी। इस संबंध में पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने बताया कि दरोगा की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है। उसकी जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की यूपीसीए में वापसी; सीनियर चयन समिति का चेयरमैन बनाया गया