बहराइच हिंसा में हर दिन नये खुलासे, भाजपा मुंह दिखाने लायक नहीं, अखिलेश ने फिर बोला हमला

बहराइच हिंसा में हर दिन नये खुलासे, भाजपा मुंह दिखाने लायक नहीं, अखिलेश ने फिर बोला हमला

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दोहराया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राजनीतिक लाभ के लिए दंगा करा रही है। अखिलेश यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि बहराइच हिंसा के मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं, जिनसे भाजपा मुँह दिखाने लायक नहीं रही है।

भाजपा के विधायक ही भाजपाइयों पर साज़िश करने की एफ़आइआर करा रहे हैं और दंगाई छुपे कैमरे के सामने सच उगल रहे हैं। उन्होने कहा कि भाजपाई साजिश और षडयंत्र करके प्रदेश का माहौल खराब कर रहे हैं। सत्ता के अहंकार और संरक्षण में गरीबों, पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर जुल्म ढा रहे है।

भाजपा सरकार में न किसी की जान सुरक्षित है और न किसी का व्यापार कारोबार सुरक्षित है। सब कुछ असुरक्षित है। अपने राजनीतिक लाभ के लिए नौजवानों और युवाओं को बरगलाकर भाजपा अपने कार्यकर्ताओं से दंगे, बवाल और आपराधिक कार्य कराती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के जो थोड़े बहुत समर्थक और वोटर बचे हैं भाजपा का ये षडयंत्रकारी और हिंसक रूप देखकर अब तो वो भी शर्मिंदा हैं। भाजपा ने अपने समर्थकों की भावनाओं को गुमराह करके, उनका इस्तेमाल अपनी सत्ता को बचाए-बनाए रखने के लिए किया है। अब तो भाजपाई भी कहने लगे हैं कि भाजपा किसी की सगी नहीं।

यह भी पढ़ें- Gonda News: राशन कार्ड नहीं है तो बनवाइए फैमिली आईडी कार्ड, मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ