लखीमपुर खीरी: एसडीएम पर भड़के विधायक का वीडियो वायरल, छह साल से बुजुर्ग को टहला रहा था कानूनगो

पैसे लेने के बावजूद छह साल बाद भी कानूनगो ने नहीं की पैमाइश

लखीमपुर खीरी: एसडीएम पर भड़के विधायक का वीडियो वायरल, छह साल से बुजुर्ग को टहला रहा था कानूनगो

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर खीरी भाजपा सदर विधायक योगेश वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एसडीएम को हड़काते दिख रहे हैं। आरोप है कि रिटायर्ड शिक्षक से कानूनगो ने पांच हजार रुपये तो लिए ही और छह साल बीत जाने के बावजूद मेड़ की पैमाइश नहीं की। जिसके बाद विधायक एसडीएम कार्यालय पहुंचे और फौरी तौर से पैसा वापस करने को कहा। विधायक ने कहा कि अगर समाधान नहीं हुआ तो वह यहीं धरने पर बैठ जाएंगे। 

आरोप है कि सदर तहसील के कानूनगों ने आरएसएस के खंड कार्रवाह और सेवानिवृत शिक्षक से पैमाइश करने के नाम पर पांच हजार रुपये ले लिए। इसके बाद भी वह छह साल से उन्हें टरकाता रहा। खंड कार्यवाह की शिकायत पर बुधवार को सदर विधायक योगेश वर्मा स्कूटी से एसडीएम सदर अवनीश सिंह से मिलने पहुंचे। भाजपा विधायक ने एसडीएम से नाराजगी जताई। भाजपा विधायक ने एसडीएम से दो टूक कहा कि कानूनगो ने जो रुपया लिया है उसे वापस कराइए। छः साल से एक बुजुर्ग भटक रहा है और पैमाइश नहीं हुई। समाधान नहीं हुआ तो धरने पर बैठूंगा। इस दौरान एसडीएम ने आश्वासन दिया कि कानूनगो को हटाया जाएगा। विधायक और सदर तहसील के एसडीएम अश्वनी सिंह के बीच हो रही कहासुनी का वीडियो वायरल हो रहा है।

स्कूटी पर पहुंचे एसडीएम कार्यालय
विधायक जिस अंदाज में एसडीएम कार्यलय पहुंचे वो हर तरफ चर्च का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक योगेश वर्मा स्कूटी पर बैठकर ही एसडीएम कार्यालय पहुंच गए। स्कूटी पर बैठे-बैठे ही एसडीएम को हड़का रहे हैं।

ये भी पढ़ें - Lakhimpur Kheri News : डीएम खीरी को राष्ट्रपति ने दिया नेशनल अवार्ड: जिलाधिकारी ने एक्स के माध्यम से दी जानकारी