Barabanki News :गंभीर बीमारी बता झोलाछाप ने घिस दिए दांत, ऐंठ ली मोटी रकम

मामले को संज्ञान में लेकर एसडीएम ने की कार्रवाई, झोलाछाप की क्लीनिक सील

Barabanki News :गंभीर बीमारी बता  झोलाछाप ने  घिस दिए दांत,  ऐंठ ली मोटी रकम

रामनगर/ बाराबंकी: अमृत विचार झोलाछाप लोगों के कारनामे भी अजब गजब हैं। पहले अपनी क्लीनिक पर एक मरीज के दांत घिसकर छोटे किए और मोटी रकम ले ली। उसके बाद गंभीर बीमारी बताकर डेंटल कॉलेज जाने की सलाह दी। शिकायत होने पर एसडीएम के निर्देश पर डाक्टर साहब की क्लीनिक सील कर दी गई।  

बताते चलें कि कस्बा व थाना रामनगर निवासी मुशीर अहमद ने संपूर्ण समाधान दिवस में दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि महक डेंटल क्लीनिक पर कोई मरीज दांत दिखाने जाता है, तो उसे गंभीर बीमारी बताकर इलाज के नाम पर धन ऐंठ लिया जाता है। मरीज जब पैसा खर्च करने लायक नहीं रहता तो झोलाछाप डाक्टर उसे सरस्वती डेंटल कॉलेज जाने के लिए कहता है। शिकायत कर्ता ने अपना उदाहरण देते हुए बताया कि महक डेंटल क्लीनिक के नाम से क्लीनिक चलाने वाले चिकित्सक ने उसके दो दांत घिसकर बर्बाद कर दिए। उसे बाद में दूसरी जगह दांत लगवाने पड़े।

इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उप जिलाधिकारी रामनगर पवन कुमार ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डाक्टर मुकुंद पटेल को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। झोलाझाप डाक्टर की क्लीनिक पर छापा मारा गया और मौके पर कोई अभिलेख न मिलने पर क्लीनिक को सील कर दिया गया। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ मुकुंद पटेल ने बताया कि क्लीनिक को सील किया गया। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े:- सुलतानपुर: ट्रैक्टर ने बाइक सवार अधिवक्ता को कुचला, सड़क पर शव रख वकीलों ने लगाया जाम, रखी यह मांग

ताजा समाचार

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने किया केएल राहुल का बचाव, कहा- मैं पूरे विश्‍वास से कह सकता हूं कि...
पूर्व CM मायावती की तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले का जानें क्या हुआ
Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार
Russian girl: रशियन लड़कियों को पसंद हैं यह खास चीजें, लेकिन देते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो...
Kanpur: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की यूपीसीए में वापसी; सीनियर चयन समिति का चेयरमैन बनाया गया
बरेली: लड़की के परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी